अंकिता और उसके माता-पिता पर अभद्र टिप्पणी करने वाले विपिन कर्णवाल के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश-अंकिता के हत्याकांड में पूरा उत्तराखंड ही नहीं दिल्ली में भी लोगों का आक्रोश देखने को मिल रहा है तो दूसरी और उत्तराखंड के ऋषिकेश में आर एस एस के विपिन कर्णवाल फेसबुक के माध्यम से अंकिता के खिलाफ गलत टिप्पणी पोस्ट करते हैं।

मंगलवार को सर्वदलीय ने r.s.s. के विपिन कर्णवाल फेसबुक के माध्यम से अंकिता के खिलाफ गलत टिप्पणियां लिखकर पोस्ट करते हैं जिसकी वजह से उनके खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने गए।

आपको बता दे की कांग्रेस के सुधीर राय का कहना है कि विपिन कर्णवाल नाम का व्यक्ति जो कि रायवाला में रहता है और इसमें अंकिता के खिलाफ फेसबुक पर गलत टिप्पणी डालकर पोस्ट करते है मैं समझता हूं कि केवल अंकिता ही नहीं अंकिता के जैसे जो और मां-बाप है जैसा कह रहे हैं कि बेटी के पैसे खा रहे हैं यह सब उनके लिए भी आक्रोश जनक है यह हमारा ही आक्रोश नहीं रायवाला देहरादून में जितने भी जनप्रतिनिधि हैं उनका भी आक्रोश है ।

मुकदमा दर्ज करने के बाद साथ में कोतवाली में युवाओं ने भी जोर- शोर से नारे लगाए नारे लगाए “अंकिता के कातिलों को फांसी दो फांसी दो आज दो अभी दो” और साथ साथ में सर्वदलीय द्वारा पुतला भी दहन किया गया।