अंकिता हत्याकांड में वित्त मंत्री डा. प्रेम चंद्र अग्रवाल ने निकाला कैंडल मार्च

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश-अंकिता हत्याकांड के खिलाफ लगातार सड़कों पर कर रहे हैं लोग प्रदर्शन में वित्त मंत्री ने निकाला कैंडल मार्च, आत्मा की शांति के लिए शोक सभाओं का आयोजन।

अंकिता हत्याकांड को लेकर आज एसआईटी की टीम ने तीनों आरोपियों को लेकर घटनास्थल पर आना था, लेकिन सुबह से ही मीडिया के लोग रिसॉर्ट और घटनास्थल पर मौजूद थे, लेकिन एसआईटी की टीम नहीं पहुंची, जिस कारण काफी निराशा हाथ लगी, वही ऋषिकेश में लगातार अंकिता की हत्या का विरोध प्रदर्शन हो रहा है। बता दे कि आज वित्त मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल और भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय में एक शोक सभा का आयोजन किया, 2 मिनट मौन रखने के बाद कैंडल मार्च लेकर सभी त्रिवेणी घाट पहुंचे, जहां गांधी स्थान पर उन्होंने अंकिता को श्रद्धांजलि देते हुए ,अंकिता के हत्यारों को फांसी देने की मांग की, वही लक्ष्मण झूला व्यापार मंडल और भाजपा मंडल द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता, महिला मोर्चा की महिलाएं ,,दुकानदार इकट्ठा हो गए, ।

शिव चौक लक्ष्मण झूला पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया, 2 मिनट का मौन रखने के बाद कैंडल मार्च निकालते हुए अंकिता की आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की और राम धुन गाई।