अकेले रहने वाले सीनियर सिटीजन को सुरक्षा देगी पुलिस। सीओ ने दिया आश्वासन ।

खबर शेयर करें -

आज ऋषिकेश के सीनियर सिटीजन संगठन ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से मुलाकात की। इस दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी को सीनियर सिटीजन ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया। पुलिस क्षेत्राधिकारी से समस्याओं का समाधान करने की मांग भी की। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने समस्याओं को सुनने के बाद जल्द से जल्द समाधान का आश्वासन दिया है।


पुलिस क्षेत्राधिकारी से मिलने पहुंचे सीनियर सिटीजन ने सबसे पहले पुलिस से उन सीनियर सिटीजन का ख्याल रखने की अपील की है जो शहर में अकेले रहते हैं। शहर में लगातार ट्रैफिक के बढ़ रहे दबाव के बीच सीनियर सिटीजन को सड़क पार करने में भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। यही नहीं गली मोहल्लों में तेज रफ्तार से वाहन चलाने की शिकायत भी सीनियर सिटीजन ने पुलिस क्षेत्राधिकारी से की है। 


सीनियर सिटीजन ने पुलिस से समस्याओं का समाधान करने की मांग की है। पुलिस क्षेत्राधिकारी डीसी ढोडियाल ने बताया कि समस्याओं को सुनने के बाद उन्हें महसूस हुआ कि जो मांग सीनियर सिटीजन ने उनसे की है वह बिल्कुल जायज है। उन्होंने जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन सीनियर सिटीजन को दिया है।

बताया जल्दी ही सीनियर सिटीजन के साथ एक बड़ी बैठक रखी जाएगी। जिसमें सीनियर सिटीजन की समस्याओं को सुनकर बिंदुवार पॉइंट सुरक्षा के लिए नोट किए जाएंगे। शहर में गश्त करने वाली चीता पुलिस को प्रतिदिन अकेले रहने वाले सीनियर सिटीजन से मुलाकात कर उनका ख्याल रखने के लिए निर्देशित किया जाएगा।