सुरकंडा देवी डोली के उपासक अजय बिजलवान ने मीडिया एवं पुलिस प्रशासन के सामने उगाई अपने हाथों में हरियाली

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश: ढालवाला मुनी की रेती में सुरकंडा देवी डोली उपासक एवं भागवत आचार्य अजय बिजलवान के दिव्य दरबार में मीडिया एवं पुलिस प्रशासन के सामने प्रत्यक्ष चावल की हरियाली अपने हाथों पर उगाई । जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण समस्त जनता ने देखा । मां सुरकंडा के जयकारे लगाए।

देव डोली के मुख्य पुजारी सचिन डबराल ने बताया कि विगत कुछ दिनों से कुछ विधर्मी लोग कह रहे थे कि चावल की हरियाली नहीं उठ सकती है । परंतु आज मां सुरकंडा ने प्रत्यक्ष प्रमाण दे दिया। साथ ही बताया कि कण-कण में भगवान विराजमान है और उत्तराखंड देवों की भूमि है और यहां पर ऐसे चमत्कार होते रहते हैं । मां भगवती की कृपा श्री अजय बिजलवान पर बाल्यकाल से ही है जब वह श्री दर्शन महाविद्यालय के छात्र थे। तब से ही सनातन धर्म के प्रचार प्रसार एवं जन कल्याण के लिए मां भगवती का दिव्य दरबार प्रत्येक रविवार को लगाते हैं।


मां सुरकंडा देवी डोली दिव्य धाम को विराट वैष्णव मंडल के अध्यक्ष, अखिल भारतीय संघ समिति उत्तराखंड के उपाध्यक्ष, विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय मार्गदर्शक मंडल के वरिष्ठ सदस्य महामंडलेश्वर दयाराम महाराज, रामायण प्रचार समिति तुलसी मानस मंदिर के महंत रवि प्रपन्नाचार्य महाराज, अखिल भारतीय संत समिति के अध्यक्ष गोपाल आचार्य महाराज, केशव स्वरूप ब्रह्मचारी महाराज, प्रमोद दास जी महाराज , लोकेश दास महाराज, महावीर दास महाराज, एवं संस्कृत छात्र सेवा समिति के वरिष्ठ सदस्य पुरुषोत्तम कोठारी एवं समस्त हम तो समाज ने सुरकंडा देवी डोली उपासक अजय बिजवान को अपना पूर्ण समर्थन दिया साथ ही एक स्वर में सभी ने कहा यदि किसी ने भविष्य में मां सुरकंडा देवी डोली से प्रमाण मांगने आएगा तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।