एक बार फिर दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता चुने गए पीएम मोदी, उत्तराखण्ड के विधानसभा अध्यक्ष ने दी बधाई

खबर शेयर करें -

उत्तराखण्ड टाइम्स/ ऋषिकेश 7 नवम्बर l उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष  प्रेम चंद अग्रवाल ने द मॉर्निंग कंसल्ट के सर्वे में प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की अप्रूवल रेटिंग 70 से अधिक होने पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी।  अग्रवाल ने कहा है कि प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी दुनिया के सबसे अधिक लोकप्रिय नेता चुने जाने पर उन्हें बेहद ख़ुशी है।

अग्रवाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री के तौर पर अपना दूसरे कार्यकाल में श्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता निरंतर बढ़ रही है। वे वैश्विक नेता के तौर पर प्रसिद्धि प्राप्त कर रहे हैं।

अमेरिकी डेटा इंटेलिजेंस फर्म द मॉर्निंग कंसल्ट के सर्वे के अनुसार प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी ने अप्रूवल रेटिंग मे दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका के राष्ट्राध्यक्ष जो बाइडन को भी पीछे छोड़ दिया है। मोदी की अप्रूवल रेटिंग 70 प्रतिशत है और वह दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता चुने गए हैं।

अग्रवाल ने कहा है कि मोदी की लोकप्रियता के कारण सम्पूर्ण विश्व में भारत की छवि भी उज्जवल हुयी है, उन्होंने कहा है कि मोदी को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ नेता चुने जाने पर देश का हर नागरिक गर्व की अनुभूति कर रहा है।
अग्रवाल ने प्रधानमंत्री को इस उपलब्धि के लिए अपनी शुभकामनाएं दी।