आईडीपीएल क्षेत्र में मृत मिली महिला का ऋषिकेश कनेक्शन मिल गया, पुलिस के हाथ लगे कई सुराग

खबर शेयर करें -
ऋषिकेश :  चार दिन पहले आईडीपीएल क्षेत्र में मृत मिली महिला का ऋषिकेश कनेक्शन पति संजय भारद्वाज को कभी भी हिरासत में ले सकती है ऋषिकेश पुलिस
आईडीपीएल चौराहे के पास 9 दिसंबर को मृत मिली महिला की मौत का खुलासा पुलिस जल्द कर सकती है, पुलिस सूत्रों के मुताबिक मामला उत्तर प्रदेश के बलिया से भी जुड़ा है. अब तक की जांच में पुलिस को पता चला है कि मृतक के पति की पहली पत्नी ऋषिकेश में आईडीपीएल के कृष्णा नगर कॉलोनी में रहती है. ऐसे में पुलिस अब अपराध स्थल के आसपास जांच पर ध्यान केंद्रित कर रही है। ऋषिकेश पुलिस की एक टीम महिला के पति की तलाश में उत्तर प्रदेश के पूर्वी हिस्से बलिया में भेजी जा रही है. 9 दिसंबर को कोतवाली पुलिस को कृष्णा नगर तिराहा से बाईं ओर जाने वाली कच्ची सड़क के पास जंगल में झाड़ियों के बीच एक अज्ञात महिला का शव मिला था. महिला के सामान से मिले रेलवे टिकट के आधार पर पहचान की पहचान आरती भुई (28 वर्ष) पुत्री रविद्र भुई निवासी ग्राम अडक्का थाना, बिरडी, जिला जगतसिंहपुर, ओडिशा के रूप में हुई. आरती के लिए रेलवे टिकट बुक कराने वाले व्यक्ति की पहचान करने में पुलिस सफल रही। जिसके आधार पर पुलिस ने उसकी फोटो आरती के पिता को भेजी, जिसके बाद उसकी शिनाख्त हो सकी।

 

आईडीपीएल चौकी प्रभारी नवीन डंगवाल ने बताया कि
दो साल पूर्व आरती ने बलिया उत्तर प्रदेश निवासी संजय
भारद्वाज से शादी की थी. इससे आरती के परिजन नाराज हो गए। उसने आरती से बात करना बंद कर दिया था। आरती हरिद्वार के सिदकुल में एक बल्ब फैक्ट्री में हेल्पर का काम करती थी। वह बहादराबाद में संजय भारद्वाज के साथ किराए के कमरे में रह रही थी। करीब चार महीने पहले आरती का अपने संजय से झगड़ा हो गया था। दो हफ्ते पहले संजय आरती को छोड़कर फरार हो गया था।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस बात का भी पता चला है
कि आरती  भारद्वाज की दूसरी पत्नी हैं. संजय
की शादी करीब 16 साल पहले आईडीपीएल के
कृष्णा नगर कॉलोनी निवासी युवती से हुई थी।
जिनसे उनका एक 15 साल का बेटा भी है। यह
भी बात सामने आई है कि संजय भारद्वाज इस साल
छठ पूजा के दिन कुछ दिन पहले अपनी पहली पत्नी
से मिलने कृष्णानगर आयाा था लेकिन वह घर के
बाहर से लौटा था। रविवार को एम्स में आरती के शव
का पोस्टमॉर्टम किया गया है। अभी तक पीएम की
रिपोर्ट नहीं आई है। मौत के सही कारणों का खुलासा
रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। लेकिन पुलिस सूत्रों के
मुताबिक जल्द ही पुलिस मामले का पर्दाफाश कर
सकती है. इस बीच ऋषिकेश पुलिस को मामले को
लेकर कई सुराग हाथ लगे हैं।