इंडियन सिनेमा में चौका देने वाली बात बिग कॉमेडियन एक्ट्रेस नही रहे

खबर शेयर करें -

टीवी इंडस्ट्री से आई दुखद खबर ने सभी को चौंका दिया है। टेलीविजन के चर्चित शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का आकस्मिक निधन हो गया है। अभिनेता दीपेश भान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। दीपेश के परिवार में उनकी पत्नी और एक छोटा बच्चा है। उनके निधन की खबर से उनके प्रशंसकों में शोक की लहर है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार दीपेश भान क्रिकेट खेल रहे थे, तभी अचानक वह गिर पड़े और जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया दीपेश भान लंबे समय तक भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल से जुड़े रहे। शो के सहायक निर्देशक अभिनयर ने भी दीपेश भान के आकस्मिक निधन की पुष्टि करते हुए कहा है कि क्रिकेट खेलते समय अचानक गिरने से उनकी मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि सहायक निर्देशक के साथ-साथ अभिनेता वैभव माथुर ने भी दीपेश भान की मौत की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने दीपेश के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि हां वह नहीं रहे। मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहता, क्योंकि कहने को कुछ बचा ही नहीं है।शो के प्रोड्यूसर्स संजय और बिनेफर कोहली ने इस पर कहा, ‘हम दीपेश भान के निधन की खबर को सुनकर काफी सदमे में हैं और निराश भी हैं।

वह भाभी जी घर पर हैं के सबसे डेडिकेटेड एक्टर्स में से एक हैं और हमारे परिवार के जैसे थे। उन्हें हम सब काफी मिस करने वाले हैं। उनके आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना है।’