ऋषिकेश: उक्रांद ने भरी हुंकार, श्यामपुर में जनसभा आयोजित, 22 युवा एवं मातृशक्ति हुए UKD में शामिल।

खबर शेयर करें -

उत्तराखण्ड टाइम्स/ ऋषिकेश : उत्तराखण्ड क्रांति दल ग्रामीण क्षेत्र से निकल कर शहरी क्षेत्र में घुसी। आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए उत्तराखंड क्रांति दल ने आज श्यामपुर फाटक के पास एक जनसभा की जिसमें विश्व के क्षेत्र के प्रत्याशी व प्रभारी मोहन सिंह असवाल ने नई जनसभा को संबोधित किया साथ ही केंद्री संगठन से केंद्र पाल सिंह तोपाल वह शांति प्रसाद भट्ट ने भी जनसभा को संबोधित किया इस दौरान उत्तराखंड क्रांति दल ने श्यामपुर क्षेत्र में सभा कर एक तरफ से अपने चुनाव प्रचार को गति दी है। वहीं प्रत्याशी मोहन सिंह असवाल ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में 40 जनसभाएं होनी है जिनमें से 2 हो चुकी हैं और 38 जनसभा और होंगी इसके अलावा कार्यकर्ताओं को आगामी दिनों दिनों में बूथ लेवल को मजबूत करने के लिए ट्रेनिंग प्रोग्राम भी आयोजित किया जाएगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तराखंड क्रांति दल के पास ही एजेंडा है और भाजपा कांग्रेस या अन्य दलों के पास कोई एजेंडा नहीं है प्रदेश के लिए चीन की सीमा से लगते हुए क्षेत्र खाली हो गए हैं मानव विहीन हो गए हैं ऐसे में हुए ऋषिकेश देहरादून या मैदानी क्षेत्र में आ रहे हैं। इस असंतुलन को संतुलन में तब्दील करने के लिए हमें चीन के लगते इलाकों को वहां पर गांव के ग्रामीणों को मजबूती और सुविधाएं प्रदान करनी होगी और चीन पहले से ही वहां पर गांव को बता रहा है जो कि सुरक्षा की दृष्टि से बेहद खतरनाक है।

वहीं उन्होंने कहा कि 25 साल तक युवाओं को शिक्षा मुफ्त दी जानी चाहिए स्थानीय प्रतिनिधि पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि ₹20000 जो पात्र व्यक्ति को देनी चाहिए वह पांच ₹5000 करके अपात्र व्यक्तियों को दिए जा रहे हैं जो कि गलत है और दूसरे यहां पर रोजगार के अलावा अन्य सुविधाएं भी नहीं प्रदान की गई है।

वहीं यूकेडी के संजय डोभाल ने कहा कि हम में इच्छाशक्ति की कमी है हमें इच्छा शक्ति को मजबूत करना होगा उन्होंने कहा आम आदमी पर हमला कहते हुए कि हरियाणा का व्यक्ति दिल्ली में जाकर चुनाव लड़ा और क्योंकि हरियाणा में उसे बैठने नहीं दिया जाए जाता इसलिए हमें इच्छाशक्ति की कमी है हमें तो यह मजबूत करनी होगी वही इस दौरान 22 लोगों ने जिनमें महिला और पुरुष दोनों से उत्तराखंड क्रांति दल में शामिल हुए उपेंद्र सकलानी को ऋषिकेश विधानसभा सीट का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

यह घोषणा आज की जनसभा में की गई संजय डोभाल ने यह घोषणा की इसके अलावा मंच पर जो आसीन थे। उनमें मोहन सिंह प्रत्याशी शांति प्रसाद भट्ट केंद्रीय प्रवक्ता उत्तराखंड क्रांति दल संजय डोभाल, कमला गैरोला, नरेंद्र रयाल, केंद्र पाल तोपाल, राजेश्वरी, रामेश्वरी चौहान आंदोलनकारी और राम सिंह यह लोग मंच पर आसीन थे। वहीं युवाओं में प्रदीप बिष्ट, रामप्रसाद देवेंद्र, प्रह्लाद सिंह, सुंदर सिंह चौहान, संजय ठुकराल, संगीता नेगी, हेमा मुन्नी देवी, मधु गैरोला राजेश्वरी उनियाल, रामेश्वरी चौहान, बिना रावत, उषा असवाल कमला देवी, संगीता रमोला, विमला रावत, पुष्पा, ममता बेलवाल, भुनेश्वरी भंडारी आदि ने आज उत्तराखंड क्रांति दल में शामिल हुए ।