उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के राजेश शर्मा अध्यक्ष गणेश रयाल महामंत्री बने

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश: उत्तराखंड श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष विश्वजीत नेगी की संस्तुति पर ऋषिकेश इकाई के अध्यक्ष पद पर राजेश शर्मा और महामंत्री पद पर गणेश रयाल को सर्वसम्मति से चुना गया।

गुरुवार को ऋषिकेश प्रेस क्लब में वरिष्ठ पत्रकार अनिल शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक के दौरान पत्रकारों की समस्याओं को को लेकर श्रमजीवी पत्रकार संघ के गठन की आवश्यकता को महसूस करते हुए संघ के गठन किए जाने का निर्णय लिया गया, जिसमें राजेश शर्मा को अध्यक्ष और गणेश रयाल को महामंत्री पद पर चुना गया। जिसमें यह तय किया गया कि कार्यकारिणी का विस्तार दोनों अध्यक्ष और महामंत्री आपसी ‌विचार के बात करेंगे। बैठक में यह भी प्रस्ताव पारित किया गया कि प्रदेश कार्यकारिणी के सहयोग से ऋषिकेश में जनपद टिहरी, देहरादून और पौड़ी गढ़वाल के संयुक्त क्षेत्र के महत्व को देखते हुए यहां उपनिदेशक कार्यालय सूचना खोला जाए।

बैठक में हरीश तिवारी ,अनिल शर्मा, विक्रम सिंह, दुर्गा नौटियाल, आशीष डोभाल, सुदीप पंचभैया, अमित सूरी, खुशबू गौतम, सूरजमणि सिलस्वाल, दिनेश सुरियाल, राजेंद्र सिंह भंडारी, राजीव कुमार, पंकज कौशल ,रणवीर सिंह ,बसंत कश्यप , नीरज गोयल,सहित अन्य सदस्य भी मौजूद थे।