उत्तराखण्ड के 5000 युवाओं को किया जायेगा प्रशिक्षित साथ ही मिलेगें रोजगार के अवसर

खबर शेयर करें -

अलोहा ऑन द गंगेज , ऋषिकेश और लरनेट स्किलस लिमिटेड ने किया ऐतिहासिक समझौता

उत्तराखण्ड में उभरते हुए पर्यटन उद्योग को देखते हुए अनुमान लगाया जा सकता है कि आने वाले समय में होटल इंडस्ट्रीज के साथ साथ कौशल युवाओं की भी आवश्यकता होगी।

इसी को लेकर सोमवार को ‘अलोहा ऑन द गैंजेज’ ने ‘ लरनेट स्किलस लिमिटेड’ के बीच हुए समझौते के लिए हस्ताक्षर किए गए।

जिसमें दोनों पार्टी उत्तराखंड के 5000 युवाओं को होटल इंडस्ट्रीज के लिए तैयार केरेंगे। जिससे उत्तराखंड आए पर्यटकों को यही स्किल्ड युवा संभाल सकेंगे।

9 महीने का सर्टिफिकेट कोर्स फ्री में करवाया जायेगा। जिसमें रहना खाना Aloha on the Ganges में ही होगा। स्टूडेंट को पूरे 9 महीने होटल में रह कर ट्रेनिंग और कोर्स करना होगा।

पहले बैच में बेस्ट 30 स्टूडेंट का ग्रुप पूरे उत्तराखंड से लिया जाएगा। जिन स्टूडेंट्स ने 12वीं हाल ही में पास किया हो।उन्हीं को पहली वरीयता दी जाएगी।

learnet skill limited

यह भारत की सबसे बड़ी व्यवसायिक और रोजगार परक्तता प्रशिक्षण कंपनियों में से एक है।यह राष्ट्रीय कौशल विकास निगम (एनएसडीसी) के बीच सयुक्त उद्यम है।

इस अवसर पर कुलदीप सैनी एरिया जनरल मैनेजर, रमेश पेटवाल असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट learnet skill limited , बिनेश कुमार, सुरेश काला,संजीव बिजोला,वंदना काला, रवि कौशिक, अरशद अब्बासी, अतुल नौटियाल, नवीन सिंह, अमित सिंह, शेफ हरी सिंह आलोक आदि मौजूद रहे।