ऋषिकेश:एमआइटी संस्थान में पुरस्कार वितरण समारोह कार्यक्रम किया आयोजित

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश।एमआइटी संस्थान में आइक्यूएसी के तत्वधान में आयोजित पांच दिवसीय एम आई एस एल खेल प्रतियोगिता के बाद पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया।

एम आई एस एल खेल सप्ताह के अंतिम दिवस फुटबाल फाइनल मुकाबले में आईटी वर्सेस कॉमर्स फुटबॉल मैच में आईटी के जबरदस्त तरीके से जीत के बाद प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन का कार्य आरंभ हुआ। आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में प्रतिभा का अच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ऋषिकेश के सुप्रसिद्ध एमआइटी संस्थान निदेशक रवि जुयाल रहे। मुख्य अतिथि ने सभी प्रतिभागियों को ट्रॉफी सम्मान पत्र दिए और साथ ही निदेशक ने कहा कि जिन बच्चों को प्रथम, द्वितीय व तृतीय के पुरस्कार मिले हैं उनको बधाई दी, जो बच्चे वंचित रह गए हैं। उनसे कहा कि उन्हें भी निराश होने की जरूरत नहीं है। अगली बार वह भी प्रयास करें कि वह भी प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर आकर पुरस्कार हासिल करें।मुख्य अतिथि ने अपना शुभाशीष बच्चों को दिया एवं सभी को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।निदेशक ने कहा कि क्षेत्र के बच्चों के चहुमुखी विकास के लिए संस्थान इस प्रकार के कार्यक्रमों को भविष्य में भी आयोजित करता रहेगा।

कार्यक्रम में उपस्थित सभी प्रतिभागियो व बच्चों ने अतिथि के संबोधन का तालियों से स्वागत किया।
एमआईएसएल ऑर्गेनाइजिंग कमेटी के कोषाध्यक्ष एल एम जोशी ने पुरस्कार वितरण समारोह में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों के बारे में संक्षिप्त विवरण दिया।

एम आई एस एल ऑर्गेनाइजिंग कमिटी के प्रभारी अजय तोमर ने संस्थान के प्रबंधन,मुख्य अतिथि रवि जुयाल के दिशा निर्देशन में आयोजित सप्ताहिक खेल प्रतियोगिता के सफल संपादन पर उनका आभार व्यक्त किया।

मौके पर एम.आई. एस.एल. ऑर्गनाइजेशन कमेटी के प्रभारी अजय तोमर,कमेटी के कोषाध्यक्ष डॉ0 एलएम जोशी,डॉ0 कौसल्या डंगवाल, डॉ माधुरी कोशिस लिली,प्रदीप पोखरियाल, कामेश यादव, डॉ0 रितेश जोशी,सुबोध थपलियाल, दर्शनलाल पैन्यूली,सौरभ भट्ट,नीरज चौहान, कुलदीप,तनुज पंवार,हर्ष मणि कोटियाल,रविन्द्र असवाल, आरती पाल, निशा,पूजा रावत,शिल्पी कुकरेजा, शालिनी,मुकेश कुड़ियाल, कमलेश भट्ट,राहुल,राजेश चौधरी,डॉ प्रेम प्रकाश पुरोहित,रविन्द्र असवाल, सुदीप सारस्वत,अखिलेश बिजल्वाण, संदेश भण्डारी,पीयूष सिंह,प्रशांत भट्ट,देवेंद्र कुमार, उपेन्द्र नौटियाल रहे।