ऋषिकेश : कांग्रेस ने लाठीचार्ज के विरोध में किया सरकार की शुद्धि बुद्धि के लिए जलाभिषेक महाशिवपरत्रि पर्व पर

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश : महाशिवरात्रि पर्व पर शनिवार को महानगर कांग्रेस कमेटी ऋषिकेश द्वारा त्रिवेणी घाट में महाशिवरात्रि के महापर्व पर शिवलिंग पर सरकार की शुद्धि-बुद्धि के लिए जलाभिषेक किया गया., जिस तरह 8 एंव 9 फरवरी को अपने हितों की न्याय की मांग कर रहे बेरोजगारों–नौजवानों एंव छात्रों पर बर्बर लाठीचार्ज किया गया. ऐसी घटना की पुनरावृति यह भाजपा सरकार दोबारा ना करें यह प्रार्थना देवों के देव कैलाशपति नाथ शिव भोलेनाथ से की गई.

महानगर कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्यारेलाल जुगरान एवं प्रवक्ता देवेंद्र प्रजापति पार्षद ने कहा कि आज बेरोजगार लगातार भर्तियों में हो रही धांधली के खिलाफ न्यायपूर्ण सीबीआई की जांच की मांग कर रहा है और यह लोग उन पर बर्बरता से लाठी बरसा रहे हैं क्योंकि लगातार भाजपा के नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं इसलिए सीबीआई जांच नहीं कराना चाहती, यह भी हो सकता है कि इनके बड़े नेता या अधिकारी लिप्त हो, इसलिए सरकार सीबीआई की जांच कराने से डर रही है इसलिए आज हम भोलेनाथ से प्रार्थना करते हैं कि इन्हें सीबीआई जांच करने की हिम्मत दे. महानगर संगठन महामंत्री दीपक जाटव एवं वरिष्ठ कांग्रेसी चंदन सिंह पवार ने कहा कि सरकार बेकसूर नौजवान भाई बहनों पर फर्जी मुकदमें कब वापस लेगी, और जिन लोगों ने शांतिप्रिया आंदोलन में हिंसा फैलाने का काम किया उनके नाम कब सरकार उजागर करेगी ? क्या जांच एजेंसी सिर्फ सत्ता के कहने पर काम कर रही है ? आज महिलाएं महंगाई से परेशान है बेरोजगारों की नौकरी की उम्र निकल रही है, दलितों बहिनों के साथ लगातार अत्याचार हो रहा, अंकिता भंडारी की सीबीआई जांच आज तक नहीं हुई, क्या जहां भाजपा के नेताओं का नाम आएगा, वहां पर कोई जांच नहीं होगी, क्या हमारी सरकार अब राजधर्म का पालन नहीं करेगी और जांच एजेंसियां सरकार की कठपुतली बनी रहेगी, शिव भोलेनाथ भगवान इन्हें सद्बुद्धि दे इन्हें अपने कर्तव्य निर्वहन की शक्ति दे, इसलिए आज सभी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जलाभिषेक किया.

इस मौके पर पूर्व महानगर अध्यक्ष विनय सारस्वत, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष शैलेंद्र बिष्ट, पूर्व पार्षद रवि जैन, महानगर महासचिव भगवान सिंह पवार, पुष्पा मिश्रा, यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष सनी प्रजापति, विमला रावत, बैशाख पयाल, राजेंद्र कोठारी, हरि सिंह नेगी, मधु मिश्रा, सोशल मीडिया प्रभारी बृज बहुगुणा, गौरव राणा, ऋषि सिंगल, सावित्री देवी, विजेंद्र पासवान, कार्यालय प्रभारी अशोक शर्मा आदि मौजूद थे.