ऋषिकेश कंस्ट्रक्शन कंपनी के 30 लाख चोरी, जीजा साले गिरफ्तार ।

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश: पुलिस और एसओजी की टीम ने श्यामपुर स्थित एक कंसट्रक्शन कंपनी के कार्यालय से करीब 30 लाख रुपये की चोरी में उत्तरकाशी निवासी जीजा साले को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से 22 लाख रुपये की नगदी भी बरामद की।

25 नवंबर को ऋषिकेश कोतवाली में दीपक जुगलान पुत्र स्वर्गीय सत्य प्रकाश निवासी श्यामपुर ने एक प्रार्थना पत्र दिया कि मेसर्स एसएस कंस्ट्रक्शन कंपनी श्यामपुर के कार्यालय से दरवाजा तोड़कर अलमारी से लगभग ₹ 30 लाख रूपए चोरी कर लिए गए हैं ।जिस पर कोतवाली पुलिस ऋषिकेश व एसओजी की संयुक्त टीम ने सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार किया। उनमें से एक व्यक्ति कंपनी में पहले नौकरी कर चुका था और दूसरे व्यक्ति का ठेला कंपनी के बाहर  लगता था। दोनों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था।

एसपी देहात स्वतंत्र कुमार द्वारा बताया गया कि अभियुक्तों के पास से लगभग ₹22 लाख की रिकवरी कर ली गई है ।पटना में प्रयुक्त दो चादर एक हथौड़ी और एक रस्सी भी बरामद की गई है ।दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपियों की पहचान दिनेश रावत पुत्र सतपाल सिंह रावत निवासी चिनियालीसौड उत्तरकाशी व पंकज पवार पुत्र शरद पवार निवासी चिनियालीसौड उत्तरकाशी के रूप में हुई। पुलिस द्वारा दोनों के अपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है ।बाकी की धनराशि रिकवरी करने के लिए पुलिस द्वारा लगातार कोशिश की जा रही है।