ऋषिकेश : क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल से भाजपा युवा मोर्चा के गढ़वाल मंडल सह संयोजक संजीव कुमार ने मुलाकात की

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश : शुक्रवार को क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल से भाजपा युवा मोर्चा के गढ़वाल मंडल सह संयोजक संजीव कुमार ने मुलाकात की। इस दौरान मंत्री डा. अग्रवाल ने निकाय व लोकसभा चुनाव के लिए अभी से युवाओं के बीच जाने को कहा।

ऋषिकेश आवास पर हुई मुलाकात पर मंत्री डा. अग्रवाल ने संजीव कुमार को युवा मोर्चा गढ़वाल मंडल के सह संयोजक बनने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि भाजपा विश्व का सबसे बड़ा संगठन है, आज युवाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का क्रेज देखने को मिलता है। डा. अग्रवाल ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी भी युवा है, उनकी दूरगामी सोच का लाभ राज्य की जनता को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि 2025 तक राज्य को देश का अग्रणीय राज्य बनाने का निर्णय प्रदेश की जनता के हित में है। डा. अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश की जनता को भी मिशन 2025 के लिए अपना योगदान देना होगा। इस दौरान गढ़वाल मंडल सह संयोजक संजीव कुमार ने मंत्री डा. अग्रवाल को गैरसैण विधानसभा के दौरान का चित्र भी भेंट किया। इस मौके पर वरिष्ठ पार्षद शिव कुमार गौतम, पार्षद विजेंद्र मोगा, शुभम मोंगा, अभिनव पाल, ऋषभ मोंगा, नवीन पांडेय, रमजान, ऋषभ नेगी, राहुल, अनुज त्यागी आदि युवा उपस्थित रहें।