ऋषिकेश तहसील में तहसील दिवस का हुआ आयोजन, लोग पहुंचे शिकायतें लेकर एसडीएम के पास

खबर शेयर करें -

मंगलवार को तहसील परिसर में आयोजित तहसील दिवस पर लोगों की समस्याओं के बारे में उपजिलाधिकारी के समक्ष रखी।इस अवसर पर 12 से अधिक शिकायत पत्र प्राप्त हुए। जिनमें से कुछ समस्याओं का निवारण मौके पर किया गया।

राजकीय बालिका इंटर कॉलेज ऋषिकेश की समस्याओं से संबंधित रही, जिसमें स्कूल में बरसात में जल भराव हो जाता है निकासी की व्यवस्था नहीं है, गौहरीमाफी में जलभराव के अतिरिक्त भूमि विवाद , नगर निगम पार्षद गुरविंदर वार्ड 29 क्षेत्र में जल संस्थान के द्वारा पाइप लाइन डाली गई उस से सड़को की नुकसान के संबंध में और साथ ही बिजली का खंबा लगाए जाने की मांग की । तो वही बार एसोसिएशन ऋषिकेश में न्यायालय परिसर से लेकर रेलवे स्टेशन तक क्षतिग्रस्त सड़क का मामला उठाया। अवैध निर्माण को रूकवाने के संबंध में जिसमें से कुछ समस्याओं का समाधान मौके पर ही कर दिया गया।

तहसील दिवस में उपस्थित अधिकारियों में सुधीर सैनी, पटवारी रिजवान हसन, सतीश चंद्र जोशी, गोपाल राम, जल संस्थान से वरिष्ठ सहायक आशीष चौहान, सहायक अभियंता पेयजल निगम धर्मेंद्र प्रसाद, श्रम विभाग जेई ऊर्जा निगम दीपक सिंह राणा, सिंचाई विभाग दीपक, ऊर्जा निगम खंड अधिकारी अरविंद नेगी सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।