ऋषिकेश: नव वर्ष में धरातल पर उतरेंगी विभिन्न योजनाएं: अनिता ममगाई

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश- नगर निगम बोर्ड की अधियाचिक बैठक में भवन कर में 50 प्रतिशत की छूट एवं व्यवसायिक भवनों में अधिक से अधिक छूट दिलाए जाने के बोर्ड के प्रस्ताव पर शहर वासियों ने नगर निगम महापौर अनिता ममगाई व तमाम पार्षदों का आभार जताया। शुक्रवार की दोपहर शहर के गणमान्य नागरिकों के प्रतिनिधि मंडल ने नगर निगम में महापौर से मुलाकात कर बोर्ड की अधियाचिक बैठक में निगम के पूर्ण कार्यकाल तक भवन स्वामियों को छूट की घोषणा के ऐतिहासिक निर्णय के लिए महापौर को साधुवाद देते हुए उनका अभिनंदन किया।

इस अवसर पर महापौर ने कहा कि त्रषिकेश नगर निगम को आर्दश और विकसित निगमों की कतार में अव्वल बनाने के लिए हर आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।कोरोनाकाल में लोगों की आर्थिकी कमजोर हुई है जिसको देखते हुए भवन कर में 50 प्रतिशत की छूट जारी रखने का निर्णय लिया डया है। व्यवसायिक भवन स्वामियों को भी अधिक से अधिक छूट सरकार द्वारा दिलायी जा सके इसके लिए शासन को प्रस्ताव बनाकर भेजा गया है।

इस मौके पर देवभूमि के समग्र विकास की प्रतिबद्धता दोहराते हुए महापौर ने कहा कि आने वाले दो वर्ष निगम में विकास की दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण हैं।इस दौरान विकास के लिए तैयार अनेकों योजनाओं को धरातल पर क्रियान्वित किया जायेगा।

इस दौरान महापौर ने प्रतिनिधि मंडल के तमाम सदस्यों सहित शहरवासियों को नूतन वर्ष की अग्रीम शुभकामनाएं भी दी। इस दौरान बृजपाल राणा ,आशीष कुमार ,भगवती प्रसाद रतूड़ी, सुरेंद्र कैंतूरा ,दिनेश रावत ,हंसराज, प्यारेलाल जुगलान, पार्षद अनिता रैना, विजेंद्र मोघा, विजय बडोनी, मनीष बनवाल आदि मोजूद रहे।