ऋषिकेश : पीजी कॉलेज के सामने झोपडी में रह रहा ब्यक्ति महिला के पीछे भागा चाकू लेकर, महिला गिरी नाले में, हंगामा

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश :पीजी कॉलेज के आगे एक ब्यक्ति महिला के पीची भगा चाकू लेकर. महिला गिरी नाले में.इस दौरान वहां पर हंगामा हो गया. तथाकथित साधु की वेश में ब्यक्ति की लोगों ने पिटाई भी कर दी. हंगामा हो गया.उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस संदिग्ध ब्यक्ति से पूछताछ कर रही है.

सामाजिक कार्यकर्त्ता संजय सिल्सवाल ने बताया, योग नगरी सुरक्षित नहीं ! कोई भी ब्यक्ति यहाँ रहने आ जाता है,ऐसे सड़क किनारे झुग्गी डाल कर रहने लगता है. कोई पूछने वाला नहीं. कोई भी अपराध कर के चला जाता है. सामने पीजी कॉलेज है,छात्र छात्राएं यहाँ से आती जाती हैं. मुख्य राजमार्ग है सैड़कों लोग यहाँ से निकलते हैं. आस पास कॉलोनी हैं. मामला मुख्य ऋषिकेश-हरिद्वार रोड का है. क्या नहीं है सुरक्षित योगनगरी, चाकू लेकर महिला से अभद्रता कर बैठा एक कथित साधु। झोपड़ी बनाकर कॉलेज के सामने रहता है साधु, कॉलेज के बच्चों के लिए भी है खतरा।

दरअसल, बुधवार को शाम के वक्त काली की ढाल निवासी महिला के पीछे चाकू लेकर एक ब्यक्ति पीछे भगा. महिला नाले में गिर गयी, उसके सिर और शरीर पर कीचड लग गया. जान बचाते हुए वह भागी वहां से.घर पहुँच कर घरवालों को बताया, फिर वापस आयी और हंगामा हो गया. श्री देव सुमन विश्वविद्यालय ऋषिकेश परिसर (पीजी कॉलेज) के सामने एक संदिग्ध अभियुक्त को एम्स ऋषिकेश से आ रही महिला पर चाकू से जानलेवा हमले का प्रयास करते हुए पकड़ा गया. इस मौके पर मौजूद सामाजिक कार्यकर्ता संजय सिल्सवाल भी वहां से गुजर रहे थे तो वहां पर हंगामा होते दिखा उन्होंने पूछा तो उनके और उनके साथियों द्वारा इस ब्यक्ति को पकड़ा. तुरंत पुलिस को सूचित किया गया. आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया है. संजय सिलस्वाल ने बताया योग नगरी ऋषिकेश में ऐसी घटनाएं अपने चरम पर है. सरकार एवं पुलिस प्रशासन को ऐसे संदिग्ध लोगों पर कठोर नियम व कानून बना कर कार्रवाई करनी चाहिए जिससे कि समाज का हर वर्ग सुरक्षित रूप से रह सके. वहीँ पीड़ित महिला ने भी मांग की है इस ब्यक्ति को यहाँ से हटाना चाहिए. यह किसी पर भी हमला कर सकता है. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.