ऋषिकेश: प्रसिद्ध कलाकार अनंग देसाई पहुंचे त्रिवेणी घाट, नाटक की शूटिंग जारी

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश :त्रिवेणी घाट पर रविवार को एक बुजुर्ग टहलते हुए दिखे. थोड़ी देर में दिखा लोगों ने तो वहां पार बड़े बड़े कैमरे शूट करते हुए दिखे. ऐसे में जब पता किया तो अनंग देसाई हैं ये. खिचड़ी नाटक वाले अभिनेता अनंग देसाई.

अपने नाटक के सिलसिले में वे तीर्थ नगरी ऋषिकेश पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने कुर्ता पैजामा पहना था और सफ़ेद रंग का लोही/पंखी/शॉल जैसा डाला हुआ था बदंन के ऊपरी हिस्से में. उनके गेट अप से ऐसा लग रहा था वे किसी परिवार के बुजुर्ग की भूमिका में हैं. शूटिंग करते हुए उनके द्वारा कुछ डायलॉग बोले गए. उसके बाद कैमरा मैन ने गंगा किनारे के कुछ शॉट अपने कैमरे में कैद किये. फिर कुछ समय बाद पैकअप कर वापस दूसरी लोकेशन में चले गए.

आपको बता दें, अनंग देसाई का जन्म 4 मई 1953 को हुआ था, उनकी खिंडी नाटक में बाबूजी की भूमिका दर्शकों को काफी अच्छी लगी है. 80 से ज्यादा टीवी शोज में वे अब तक कर्म कर चुके हैं. एक शशक्त अभिनेता उनको मजा जाता है. उत्तरकहण्ड शूटिंग से लिहाज से काफी फ्रेंडली माना जाता है. सरकार भी काफी सहयोग/मदद करती है शूटिंग करने के लिए.ऐसे में फिल्मों, नाटकों और गानों, एल्बम केलिए बेस्ट लोकेशन के तौर पार ऋषिकेश को माना जाता है.जानकारी के मुताबिक़ एक दो दिन और शूट कर के वापस मुंबई चले जायेंगे अभिनेता और शूटिंग क्रू.