ऋषिकेश :बिजली बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेसियों ने फूंका भाजपा सरकार का पुतला

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश: रेलवे रोड स्थित कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में बिजली बढ़ोतरी के विरोध में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कारण माहरा के आह्वाहन पर महानगर कांग्रेस कमेटी ऋषिकेश के तत्वाधान में सैंकड़ो कांग्रेसियो ने भाजपा सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की एवं पुतला दहन किया ।

एआईसीसी सदस्य एवं विधानसभा प्रत्याशी रहे जयेंद्र रमोला ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा प्रदेश में लगातार दो बार बिजली दरों में बढ़ोतरी आम नागरिकों की जेब में डाका है सरकार अपनी जेब भरने के लिए आम नागरिकों की जेब से पैसा खींच रही है बिजली बिलों में नए-नए कर लगाकर अपना खजाना भरने का काम भाजपा सरकार द्वारा किया जा रहा है यदि शीघ्र भाजपा सरकार बिजली में बढ़ोतरी वापस नहीं लेती है तो लगातार प्रदर्शन कर भाजपा सरकार को घेरने का काम किया जाएगा।

महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष महन्त विनय सारस्वत एवं कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा बिजली दरों में अप्रत्याशित वृद्धि से लगता है की सरकार को आम आदमी की बिल्कुल भी परवाह नही है सलाना वृद्धि के साथ साथ फिक्स्ड चार्ज में दुगुनी वृद्धि से आम जनता की कमर बिल्कुल टूट चुकी है जहा आम आदमी काम बिजली उपभोग कर अपने बिजली बिलों को नियंत्रित रखता था वही फिक्स्ड चार्ज बढ़ने से उसके द्वारा उपभोग की गई बिजली की राशि कम और ओवर ऑल बिजली का बिल लगभग दुगना हो गया है जो सीधा सीधा आम आदमी की जेब में सरकार द्वारा डाला गया डाका है ।

कार्यक्रम उपस्थिति निम्न प्रकार रही। पूर्व महिला कांग्रेस अध्यक्ष मधु जोशी,उमा ओबेरॉय,परवीन जाटव, भारत शर्मा,जयपाल बिट्टू, हरिराम वर्मा,मुकेश वत्स,विक्रम भंडारी ,मुकेश जाटव, रूकम पोखरियाल,मनीष जाटव, राजेंद्र कोठारी,हरी नेगी, जतिन जाटव,अशोक शर्मा, सावित्री देवी, एवं मीडिया प्रभारी इमरान सैफी उपस्थित रहे।