ऋषिकेश :भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने निकले पद यात्रा नक़ल विरोध कानून के समर्थन, सीएम धामी का जताया आभार

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश : शनिवार को शाम के वक्त भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा पदयात्रा निकाली गयी नक़ल विरोधी कानून के समर्थन. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार जताया. इस मामले में हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया.
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भाजयुमो  नेहा जोशी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी भाजयुमो दिव्या राणा  ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के युवा मोर्चा मंडल अध्यक्षों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा त्रिवेणी घाट चौराहा से पदयात्रा प्रारंभ कर तत्पश्चात गांधी स्तंभ पर हस्ताक्षर अभियान द्वारा “नकल विरोधी कानून” के समर्थन में माननीय मुख्यमंत्री  का धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया गया। इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष और युवा मोर्चा प्रभारी प्रतीक कालिया ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के द्वारा उत्तराखंड में विकास के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं और युवाओं के लिए सबसे आवश्यक और महत्वपूर्ण उनके भविष्य को सुरक्षित करने के लिए और योग्य युवाओं को आगे लाने के लिए किया गया यह कार्य सबसे सराहनीय कार्यों में से एक है. साथ ही भाजयुमो के कार्यकर्ताओं के द्वारा गंगा आरती करके मां गंगा से उत्तराखंड की खुशहाली के लिए प्रार्थना की गई। भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष ऋषिकेश जगावर सिंह के नेतृत्व में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  नेहा जोशी जी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष दिव्या राणा के साथ हस्ताक्षर अभियान चलाया गया. इसे संपूर्ण उत्तराखंड में ऐतिहासिक बनाए जाने का भी आह्वान किया गया।

जिला अध्यक्ष अंकित बिजलवान ने कहा कि ऋषिकेश मंडल के द्वारा आयोजित हस्ताक्षर अभियान के कार्यक्रम में बरसात के बावजूद भारी संख्या में युवाओं ने भाग लिया जिससे स्पष्ट प्रतीत होता है कि युवाओं में भाजपा सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा है। इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा मंडल अध्यक्ष ऋषिकेश सुमित पंवार,भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष वीरभद्र निखिल बड़थ्वाल,अभिनव पाल, बिट्टू उर्फ मोहित, रितेश गुप्ता, अनुज पाल, सेंकी सक्सेना, रंजन अंथवाल, रमन रांगड, गोविंद चौहान ,केशव पोरवाल,चेतन,दीपक भारद्वाज, आदि उपस्थित थे. मंडल अध्यक्ष भाजपा युवा मोर्चा जगावर सिंह भी रहे मौजूद.  साथ ही इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष कविता शाह, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष संदीप शर्मा, अक्षय खेरवाल, सुजीत यादव आदि ने भी हस्ताक्षर अभियान चलाया