रोटरी ऋषिकेश रॉयल गढ़वाली संस्कृति, बोली भाषा को प्रोत्साहन देने के उद्देश्य से ऋषिकेश वासियों को दिखाई “थोकदार” पूरा हॉल किया बुक। देखिए वीडियो

खबर शेयर करें -

गढ़वाली सिनेमा का दौर एक बार फिर वापस लौट आया है दर्शक काफी खुश हैं अपने उत्तराखंडी फिल्मों को देखकर, काफी जोश है लोगों में। आज “थोकदार” का सातवां दिन ऋषिकेश में रोटरी क्लब ऋषिकेश ने पूरा हॉल बुक कर ऋषिकेश वासियों को दिखाई गढ़वाली फीचर फिल्म और की तारीफ।

आपको बता दे कि उत्तराखण्ड की संस्कृति एवं क्षेत्रीय भाषा को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से रोटरी ऋषिकेश रॉयल द्वारा गढ़वाली फिल्म “थोकदार” के आज 10:30 से शुरू होने वाली फिल्म के बालकनी के सभी टिकट बुक किए गए थे जिसमे लोगों ने बढ़ चढ़कर रुचि दिखाते हुए पूरा शो हाउसफुल रहा।

इस अवसर पर रोटरी ऋषिकेश अध्यक्ष संकेत गोयल ने कहा कि फिल्म के हीरो भाई रणवीर(कृष्णा), हीरोइन बहन शिवानी(मीरा) के साथ भी मुलाकात हुई। सभी कलाकारों का अभिनय, फिल्म का निर्देशन, गीत, संगीत, गायिकी सभी क्षेत्रों में फिल्म कबीलेतारिफ है। मैं सभी कलाकारों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं


रोटरी ऋषिकेश रॉयल की ओर से संकेत गोयल (अध्यक्ष), विजय रावत (सचिव), हितेंद्र सिंह पंवार, संजय पंवार, विजय पाल सिंह इत्यादि उपस्थित रहे।

देखिए वीडियो