ऋषिकेश विधानसभा की जंग में ‘आप’ ने उतारी वीडियो वैन

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश-उत्तराखंड के सियासी संग्राम में  आम आदमी पार्टी लगातार हाईटेक तरीके अपना रही है। प्रचार प्रसार के मामले में विपक्षी दलों को पीछे छोड़ने के लिए पार्टी ने आज ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में पार्टी द्वारा तैयार की गई वीडियो वैन को भी मैदान मेंं उतार दिया है।

सोमवार की दोपहर नेपाली फार्म स्थित पार्टी कार्यालय में विधिवत रूप से हरी झंडी दिखाकर विधानसभा प्रभारी डॉ राजे सिंह नेगी ने पार्टी के चुनावी रथ को रवाना किया।इस अवसर पर उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की जंग जीतने के लिए पार्टी के संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए गये दिशा निर्देशों के अनुसार पार्टी ने सीधे जनता के बीच में जाने की तैयारी कर ली है।

मोबाइल वैन के जरिए पार्टी ने दिल्ली चुनाव में राष्ट्रीय दलों को चित किया था अब उत्तराखंड की बारी है।उन्होंने कहा कि यह सिर्फ मोबाइल वैन नही है पार्टी की सबसे बड़ी रणनीति है।इसकी ख़ासियत यह है कि इसमें जो एल ई डी लगी है, उसमें अलग-अलग तरह के वीडियो और ऑडियो चलाए जाएंगे। इसके जरिए पार्टी की नीतियों, रीतियों और कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाया जाएगा। वीडियो वैन को ज़्यादा बड़ा नहीं बनाया गया है, ताकि छोटी-छोटी गलियों में भी इसके ज़रिए प्रचार किया जा सके।

इस दौरान दिनेश कुलियाल,चन्द्र मोहन भट्ट,सरदार निर्मल सिंह,देवराज नेगी,जगदीश कोहली,पंकज गुसाईं,जगदीश कोहली,प्रभात झा,सुरेश गोनियाल, विक्रांत भारद्वाज,अश्वनी सिंह,अजय रावत,मनमोहन नेगी,दीपक राजपूत उपस्थित थे।