ऋषिकेश विधानसभा के विद्यालयों की स्थिति दयनीय, पढ़ाई हो रही है बाधित : राजपाल खरोला

खबर शेयर करें -

उत्त्तराखण्ड टाइम्स / ऋषिकेश : आज ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत हरीश चंद बालिका इंटर कॉलेज के अंदर हो रहे अतिक्रमण के विरोध में विद्यालय की प्रधानाचार्य द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें  उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला भी शामिल हुए और उन्होंने कहा  ने कि हरीश चंद बालिका इंटर कालेज ऋषिकेश का जाना माना कन्या इंटर कालेज है जिसमें किसी भी प्रकार का बाहरी अतिक्रमण बर्दास्त नहीं किया जाएगा  स्कूल की प्रतिष्ठा और मान्यता को बरकरार करा जाएगा।

खरोला ने कहा की दो साल से कोरोना महामारी के कारण वैसे ही बच्चो को स्कूल न जाने के कारण उनकी शिक्षा में काफी असर पड़ा है और जब अब स्कूल खुले है तो उसके बाद अतिक्रमण, भूमाफियाओ द्वारा स्कूल पर दबाव आदि खबर ऋषिकेश विधानसभा से आ रही है जहाँ के विधायक विधानसभा के अध्यक्ष है यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

खरोला ने कहा की अगर जल्द ऋषिकेश विधानसभा के समस्त विद्यालयो का शिक्षा मंत्री खुद या शिक्षा मंत्रालय के उच्च अधिकारी दौरा कर समस्त परेशानियों का निस्तारण नहीं करते तो कांग्रेस क्षेत्र की जनता के साथ राजधानी कुच करेगी और उग्र आन्दोलन के लिए बाध्य होगी ।

बैठक में पूर्व राज्य मंत्री  शूरवीर सजवाण , दीप शर्मा ,राकेश अग्रवाल, विनय सारस्वत, सुधीर राय, अजय गर्ग आदि मौजूद रहे।