ऋषिकेश: श्यामपुर फाटक के पास विक्रम को टक्कर मार कार चालक फरार, विक्रम चालक हुआ घायल

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश :  आये दिन सड़को पर दुर्घटनाओं की ख़बर सुनते ही रहते है ऐसी ही एक घटना श्यामपुर इलाके में सोमवार शाम को  हुई जिसमें विक्रम चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया ।

आपको बता दे कि श्यामपुर फाटक के पास जब एक कार ने विक्रम को टक्कर मार दी. राष्ट्रीय राजमार्ग की घटना है. विक्रम चालक नरेश रतूड़ी (44) पुत्र राघवानंद रतूड़ी को 108 के माध्यम से ऋषिकेश स्थित सरकारी हॉस्पिटल  उपचार के लिए ले जाया गया।

कार से टक्कर लगते ही विक्रम सड़क के किनारें लुढ़क गया , विक्रम में चालक अकेला ही था। टक्कर मारते ही कार चालक मौके से फरार हो गये।

विक्रम सड़क में पलटते हुए

बताया जा रहा है कार में दो से ज्यादा लोग सवार थे. सफ़ेद रंग की कार का नंबर है यूके15 -4777. ऋषिकेश से नेपाली फार्म की तरफ जा रहा था विक्रम. उसी दौरान श्यामपुर में फाटक क्रॉस करने के बाद पुलिया के पास यह घटना हुई. मामले में पुलिस जांच में जुट गयी है. कार चालक का पता लगाया जा रहा है कहाँ का है और कौन है. घायल विक्रम चालक नरेश रतूड़ी तपोवन क्षेत्र का रहने वाला है. वहीँ मौके पर 108 पहुंची और घायल विक्रम चालक को सरकारी हॉस्पिटल ले कर आयी है प्राथमिक उपचार के लिए.

108 एम्बुलेंस टीम में EMT अनुज प्रसाद और पायलट शैलेन्द्र थे जिन्होंने घायल को तुरंत उठाया और उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश ले गए. फिलहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है.