ऋषिकेश : हिंदी फिल्म “कलरव” ने बनाई लोगों के दिलों में जगह,फिर से जनता की डिमांड पर बड़े परदे पर, फिल्म कास्ट ने प्रेस वार्ता कर आगे की योजना बताई

प्रेस वार्ता के दौरान फिल्म के कलाकार और प्रोडूसर

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश : उत्तराखंड की पहली हिंदी फिल्म कलरव की स्टार कास्ट गुरूवार को ऋषिकेश पहुंची, ढालवाला स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता करते हुए फिल्म के प्रोडूसर राकेश धामा ने बताया फिल्म को पब्लिक डिमांड पर इस हफ्ते भी लगाया जा रहा है. रामा पैलेस में फिल्म एक हफ्ते चल चुकी है. उन्होंने बताया लगभग हाउस फुल जा रहा है. हमें यहाँ पर उम्मीद नहीं थी लेकिन इतना अच्छा रिस्पॉन्स लोगों का मिलेगा करके, क्योँकि पहली बार हम लोग फिल्म लाइन में आये हैं. हम डाक्यूमेंट्री फिल्म शूट करने की सोच रहे थे बनते बनते हिंदी फीचर फिल्म बन गयी. कोरोना काल के दौरान फिल्म शूट हुई है. ऐसे में रिस्क भी था और हमें अपना और दूसरों का भी ख्याल रखना था. अब दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.इसलिए हम यहाँ पर एक हफ्ते और लगा रहे हैं फिल्म को. ऋषिकेश से हमें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

धामा ने जानकारी देते हुए बताया हमें इतनी उम्मीद नहीं थी फिल्म के इस प्रकार हिट होने की. लोगों का इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है हमने कभी सोचा नहीं था. आपको बता दें, उत्त्तराखंड की पहली हिंदी फिल्म कलरव ने बारह अंतराष्ट्रीय अवार्ड जीते हैं अभी तक जिसमें बेस्ट एक्सपेरिमेंटल, बेस्ट साउंड एंड म्यूजिक, बेस्ट स्प्रिचुवल इत्यादि. ऐसे में फील्म की स्टार कास्ट पॉजिटिव है. धामा ने बताया उन्हें रूस से भी काल आयी है उन्होंने जानकारी देते हुए बताया वे हमें सब टाइटल दे कर और डब कर उनकी भाषा में फिल्म रिलीज करने की मांग कर रहे हैं. इसके अलावा सब कुछ ठीक रहा तो अन्य भाषा में भी डब कर रिलीज करने की सोच सकते हैं. धामा ने बताया फिल्म परिवार के साथ देख सकते हैं. उत्तराखंड की सुंदरता लोगों के सामने रखी गयी है फिल्म में. एक सन्देश है. लो बजट फिल्म होने के बावजूद लोगों ने सराहा. फिल्म में सब नए कलाकार हैं. राजेश मालगुडी को छोड़कर. फिल्म में उन्होंने महाराज की भूमिका निभाई है. मालगुडी 20 वर्ष से ज्यादा समय से उत्तराखंडी सिनेमा के चेहरा रहे हैं. उनकी अगले हफ्ते भोजपुरी फिल्म जान भी रिलीज होनी जा रही है. अभिनेत्री अम्बिका आर्य ऋषिकेश की हैं. इसके हीरो नितिन शर्मा नाहन हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं. वे भी देहरादून से पढ़े हैं इसलिए उनके लिए देहरादून, ऋषिकेश या उत्तराखंड कोई नया नहीं है. काफी समय से वे ऋषिकेश में ही रह रहे हैं. फिल्म शुक्रवार से 1 बजकर 15 मिनट पर रामा पैलेस में लगी है. इससे पहले यह फिल्म देश भर के अलग अलग छह शहरों में रिलीज हुई थी. दिल्ली, रोहतक, शिमला, ऋषिकेश, देहरादून इत्यादि. दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद फिल्म को आगे दिखाने का निर्णय लिया गया है. इससे पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने फिल्म का पोस्टर रिलीज कर चुके थे. ऐसे में फिल्म के कंटेंट को लोगों ने सराहा है.