ऋषिकेश: IDPL में आल इंडिया महिला हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में खिलाड़ी को मारी हॉकी स्टिक। समझौता होने पर कोलकाता, मेरठ संयुक्त विजेता।

खबर शेयर करें -

 

ऋषिकेश: ऋषिकेश विधानसभा के अंतर्गत आईडीपीएल ग्राउंड में हो रहे आल इंडिया महिला हॉकी टूर्नामेंट का समापन हो चुका है । देश के विभिन्न क्षेत्रों से  आये महिला खिलाड़ियों  ने प्रतिभाग किया। हरिद्वार,काशीपुर,हल्द्वानी,ऋषिकेश,हापुड़, मेरठ,कोलकाता, idpl अन्य 13 टीमों ने शानदार प्रदर्शन कर दर्शकों का मन मोहा।

ऋषिकेश के कई प्रतिष्ठित लोगों ने हॉकी टूर्नामेंट को आर्थिक रूप से सहयोग भी किया। जिनमे ऋषिकेश नगरनिगम अनिता ममगाई, कांग्रेस नेता राजपाल खरोला, जयेंद्र रमोला, ऋषिकेश नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष दीप शर्मा, लायन रॉयल क्लब , गुरुद्वारा श्री हेमकुंड  , नगरनिगम पार्षदों  एवं अन्य लोगों ने सहयोग किया तथा खेल मैदान में पहुँच कर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

सेमी फाइनल में पहुचे हरिद्वार, ऋषिकेश, कोलकाता, मेरठ  के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन रहा , इन टीमों ने दर्शकों की खूब तालिया बटोरी।

फाइनल मैच में पहुचे कोलकाता मेरठ भी शानदार खेला 2/3 गोल पर पहुंचने के बाद । अचानक मेरठ खिलाड़ी ने कोलकाता खिलाड़ी को हॉकी स्टिक मारकर घायल कर दिया। जिस वजह से मैच को बीच मे ही रोकना पड़ा।

अंत मे दोनों टीमों में समझौता होने पर दोनों टीमों को संयुक्त रूप से विजेता घोषित कर ट्रॉफी ओर 5100-5100रुपये इनाम की राशि दी गई।