कर्मठ भाजपा महिलाओं को मिले पार्टी में सम्मान

खबर शेयर करें -

समर्थ नारी समर्थ भारत संगठन अखिल भारतीय राष्ट्रीय महिला संगठन ने सभी सदस्यों की बैठक की गई। जिसकी अध्यक्षता अनिता ममगाईं समर्थ नारी समर्थ भारत ऋषिकेश संयोजिका के द्वारा की गई।इस अवसर में सरोज डिमरी राज्य आन्दोलनकारी ने भी शिरकत की।

अनिता मंमगाईं ने कहा समर्थ नारी समर्थ भारत संगठन अखिल भारतीय राष्ट्रीय महिला संगठन महिलाओं के हित में सत्य और निष्ठा से कार्य कर रही है चाहे वो किसी भी पद पर हो या सामान्य महिला हो जगह कोई भी हो आखिर महिलाओ को हर जगह अनदेखा क्यो किया जाता है । उन्होंने कहा कि सरोज डिमरी एक राज्य आन्दोलनकारी होने के साथ बेटी बचाओ बेटी पढाओ की की प्रदेश संयोजिका भी है और वो विधायक पद की एक प्रखर दावेदार भी है लेकिन उनको आज तक भाजपा पार्टी द्वारा कोई सम्मान नही दिया गया । वो सिर्फ इसलिए कि वो एक ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ महिला है । एक तरफ प्रशासन महिलाओ को समानता देने की बात करता है और दूसरी तरफ महिलाओं को आगे बढ़ाने मे संकोच । ये दोगला रूप क्यों?

अनिता मंमगाईं समर्थ नारी समर्थ भारत ऋषिकेश संयोजिका का कहना है कि हम किसी भी राजनितिक दल का समर्थन नही करते परंतु जहा पर बात एक महिलाओँ के सम्मान दिलाने और आगे बढ़ाने की हो तो हम पीछे नही हटेगे मेरा मानना कि जब महिलाएं देश को स्वतन्त्र कराने में, उत्तराखंड को एक अलग राज्य बनाने मे महिलाएं कंधे से कंधे मिला कर चल सकती हैं तो किसी राज्य या जिले को चलाने में भी वे सक्षम हैं ।और हम ऐसी बहादुर महिलाओ का हमेशा सम्मान करते रहेंगे ।आज हमारी बहनो द्वारा इस विषय में गहन चर्चा के साथ ये निर्णय भी लिया गया कि हम अपनी ऐसी बहनो का साथ जरुर देंगे जो सच्चाई और ईमानदारी के मार्ग पर आगे बढने की कोशिश कर् रही न कि पथ भ्रष्ट होकर ।


इस चर्चा में अटल सेना की राष्ट्रीय सचिव शीला पन्त और सरोज डिमरी के साथ हमारी संगठन कि संगीता भंडारी ,ममता ढोडियाल, सुलोचना भट्ट, मधू बिजल्वान, श्वेता कवि ,सरोज कोठियाल, मीना सजवाण , सीमा नेगी अन्य बहनें भी शामिल रही ।