कांवड़ देखने गयी महिला को प्रेमिका के साथ दिखा घर से फरार पति-महिला ने जमकर चलाये लात घूंसे

खबर शेयर करें -

रुडकी रिपोटर इरफान अहमद
सह संपादक अमित मंगोलिया

रूड़की। कांवड़ देखने गई महिला ने फरार चल रहे पति को उसकी प्रेमिका के साथ पकड़ लिया। महिला ने पति की बाइक से चाबी निकाल ली और प्रेमिका को जमकर पीटा। जिससे सड़क पर हंगामा हो गया। कोतवाली में भी काफी देर तक ड्रामा चलता रहा। पति अपनी प्रेमिका के साथ शहर में ही किराये पर कमरा लेकर रह रहा था और उसकी पत्नी उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने पति का 81 पुलिस एक्ट में चालान कर दिया।
गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णानगर कॉलोनी में किराये पर रहने वाले एक युवक ने एक युवती से करीब 10 साल पहले कोर्ट मैरिज की थी। इस समय उनके तीन बच्चे हैं। युवक ई-रिक्शा चलता है। करीब एक साल से युवक के शिवाजी कॉलोनी निवासी एक युवती से प्रेम संबंध चल रहे हैं। एक जुलाई को युवक अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया।
युवती घर से साठ हजार रुपये की नकदी और जेवरात लेकर फरार हुई थी। युवती के परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी थी। वहीं युवक की पत्नी भी पुलिस को तहरीर देकर उसकी तलाश कर रही थी। शुक्रवार की दोपहर को महिला अपने तीन बच्चों और एक सहेली के साथ सेना चौक पर कांवड़ देखने गई थी। इसी दौरान उसकी नजर बाइक से जा रहे पति पर पड़ गई। बाइक पर पीछे उसने पति की प्रेमिका को देख कर पहचान लिया। इससे पहले की पति वहां से भाग निकलता महिला ने उसकी बाइक की चाबी निकाल ली।
महिला ने पति के साथ हाथापाई करने के साथ ही उसकी प्रेमिका को पीट दिया। जिससे हाईवे पर हंगामा हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस सभी को कोतवाली लेकर पहुंची। कोतवाली में पूछताछ की तो पता चला कि युवक कृष्णानगर स्थित अपने निर्माणाधीन मकान में प्रेमिका के साथ रह रहा था। कोतवाली में युवती के परिजन भी आ गए। जमकर हंगामा हुआ। परिजन युवती को अपने साथ घर ले गए। वहीं पुलिस ने युवक का 81 पुलिस एक्ट में चालान कर दिया