कैप्टन शहीद अमित सेमवाल स्मारक पर हाईमास्ट का महापौर ने किया उद्धघाटन

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश- विकास की प्रतिबद्धता के साथ नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने वार्ड संख्या 36 में अमित ग्राम स्थित कैप्टन शहीद अमित सेमवाल स्मारक पर हाईमास्ट लाइट का उद्‌घाटन किया।इस अवसर महापौर ने जनसमस्याओं को भी सुना।क्षेत्रवासियों द्वारा महापौर को जंगलात रोड़ की खस्ताहालत के बारे में अवगत कराये जाने पर उन्होंने आश्वासन दिया की वह इस बाबत वह वन मंत्री से वार्ता कर सड़क निर्माण की मांग उनके सम्मुख रखेगीं। महापौर ने कहा कि विकास एक सतत प्रक्रिया है जो सदैव जारी रहती है। संसाधनों की कमी एवं बजट के अभाव के बावजूद हर संभव विकास कार्य कराए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहर के विकास के लिए वह हमेशा तत्पर है । क्षेत्र के लोगों की मांग पर हाई मास्ट लाइट  लगवाई गई है। इसके लगने से क्षेत्र के लोगों को सुविधा होगी।

हाई मास्ट लगने पर क्षेत्रवासियों ने महापौर का आभार जताते हुए कहा कि इससे जंगली जानवरों का खतरा समाप्त होने के साथ साथ रात के समय लोगों की आने-जाने की दिक्कत भी दूर होगी और वह सुरक्षित महसूस करेंगे।

इस दौरान पार्षद विपिन पंत, बीरेंद्र रमोला,मानवेन्द्र कंडारी, दीपिका व्यास, शक्ति जोशी, राजेवरी, सुनीता, सीमा, मीना, बबिता, रूपा रमोला आदि मोजूद रहे।