खारा श्रोत के पास कावड़ियों से भरी बस पलटी एक महिला की मौत कावड़ियों की निकली चीख पुकार

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश : खारा श्रोत के पास एक बस पलट गयी. जिसमें एक महिला की मौत हो गयी है. 15 कावड़िये की हालात गंभीर बताई जा रही है.

वहीँ बताया जा रहा है बस में 65 कावड़िये सवार थे. बस नंबर उत्तर प्रदेश के मऊ से रजिस्टरड है. नीलकंठ से ऋषिकेश की तरफ आ रही थी बस. यह डबल डेकर बस थी, कावड़िये नीचे सिटिंग और ऊपर स्लीपिंग सेक्शन में थे अचानक खारा श्रोत के पास बस पलट गयी. पुलिस सूत्रों के अनुसार बस के ब्रेक फेल होना कारण बताया जा रहा है

. पुलिस, एसडीआरएफ मौके पर पहुँच गयी है रहत व् बचाव का कार्य जारी है.घायलों को ऋषिकेश सरकारी हॉस्पिटल 108 एम्बुलेंस के माध्यम से भेजा गया है….और जानकारी का इंतजार है ….

मुनी की रेती थाना पुलिस के मुताबिक गुरुवार की शाम 4:30 बजे एक प्राइवेट बस भद्रकाली मंदिर से होते हुए मधुबन आश्रम के निकट बस पार्किंग में आ रही थी। ब्रह्मानंद मोड़ के पास अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए। ब्रेक फेल होने की वजह से बस अनियंत्रित होकर सड़क पर लहराने लगी। देखते ही देखते वक्त पीडब्ल्यूडी तिराहे पर पलट गई।

बस के पलटने से बस में सवार करीब 65 यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। यात्री जान बचाने के लिए मदद को चिल्लाते हुए सुनाई दिए। नजारा देख सबसे पहले टेंपो संचालक यात्रियों की मदद के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस को भी सूचना देकर मौके पर बुलाया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद टेंपो चालकों की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला।

मुनी की रेती थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में एंबुलेंस से भेजा गया है। उपचार के दौरान सरकारी अस्पताल में महिला यात्री इंदु (60) ने दम तोड़ दिया। सड़क पर बस पलटने की वजह से यातायात भी अवरुद्ध हुआ। तत्काल क्रेन बुलाकर बस को भी सीधा करा कर सड़क के किनारे कराया गया। बताया बस उत्तर प्रदेश के बलिया से यात्री लेकर मुनिकीरेती क्षेत्र में पहुंची थी। यात्रियों को नीलकंठ महादेव का जलाभिषेक करने के लिए जाना था। बस ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि ब्रेक फेल होने की वजह से बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी है।