“खैरी का दिन” गढ़वाली फीचर फिल्म ऋषिकेश रामा पैलेस में 21 दिन भी रही हाउसफुल। एक हफ्ते और चलेगी यह फिल्म

खबर शेयर करें -

“खैरी का दिन” गढ़वाली फीचर फिल्म यदि आप लोगों ने अभी तक नहीं देखी तो अभी भी समय है 1 हफ्ते रामा पैलेस ऋषिकेश में और लगेगी। यह आपके लिए एक अच्छा मौका है अपनी गढ़वाली संस्कृति भाषा को बढ़ावा देने के लिए अपने क्षेत्र की भाषा बोली की फिल्में जरूर देखें।

1 जुलाई से लगातार 21 जुलाई तक चल रही है रामा पैलेस ऋषिकेश में खैरी का दिन गढ़वाली फीचर फिल्म यह एक सफलता है उत्तराखंड के सिनेमा के लिए कि इन 21 दिन तक हाउसफुल रहा लोग दूर-दराज से देखने आए खैरी का दिन की फिल्म को.


दर्शकों के इस उत्साह के लिए जो उनकी अपनी संस्कृति के प्रति दिखाई दे रहा है इसको देखते हुए रामा पैलेस ऋषिकेश में फिल्म को एक हफ्ते और बढ़ा दिया गया है जबकि शहर में काफी भीड़ है कावड़ यात्रियों की फिर भी लोग दूर-दराज से इस फिल्म को देखने आ रहे हैं. यह एक अच्छी पहल है उत्तराखंड के सिनेमा जगत के लिए. फिल्म में लीड रोल में रहे राजेश मालगुडी ने बताया कि इसके बाद इस फिल्म के बाद उत्तराखंड सिनेमा के लिए.सोच और नजरिया बदल चुका है अब काफी अपॉर्चुनिटी है नए कलाकारों के लिए अपने उत्तराखंड में काम करने के लिए भी .उन्होंने कहा कि अधिकतर कलाकारों को मुंबई का रुख करना पड़ता था लेकिन अब उन्हें प्लेटफार्म अपने उत्तराखंड में ही मिलेगा और इस संबंध में उत्तराखंड सरकार धामी सरकार भी जल्द कुछ उत्तराखंड सिनेमा जगत के हित में निर्णय लेगी।