गढ़वाल मंडल टैक्सी चालक व मालिक एसोसिएशन ने उठाई ओला व उबर कैब को प्रतिबंधित करने की मांग

खबर शेयर करें -


ऋषिकेश: उत्तराखंड सरकार द्वारा ओला व उबर जैसी अंतरराष्ट्रीय ऑनलाइन टैक्सी सर्विस को उत्तराखंड में संचालित किए जाने का लाइसेंस देने के विरोध में गढ़वाल मंडल टैक्सी चालक व मालिक एसोसिएशन ऋषिकेश के पदाधिकारियों ने पुरजोर विरोध किया है।

एसोसिएशन से जुड़े चालक व मालिकों ने अध्यक्ष विजय पाल सिंह रावत के नेतृत्व में एसोसिएशन के हरिद्वार रोड स्थित मुख्यालय में ओला व उबर को उत्तराखंड प्रदेश में तत्काल प्रतिबंधित करने की मांग को लेकर सांकेतिक प्रदर्शन किया तत्पश्चात एसोसिएशन के सदस्यों ने सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी अरविंद पांडे के माध्यम से उत्तराखंड के मुख्यमंत्रीपुष्कर सिंह धामी को ज्ञापन प्रेषित कर तत्काल ओला उबर पर उत्तराखंड में संचालित किए जाने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।

इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष विजयपाल सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड प्रदेश में रोजगार के सीमित संसाधन होने के कारण टैक्सी व्यवसाय ही एकमात्र रोजगार का माध्यम है! ऐसे में धामी सरकार ओला उबर को उत्तराखंड में संचालित कर स्थानीय टैक्सी संचालकों के हितों पर कुठाराघात करने का काम कर रही है! जिस का पुरजोर विरोध किया जाएगा रावत में धामी सरकार से उक्त तुगलकी फरमान को तुरंत वापस लेने की मांग की इस अवसर पर एसोसिएशन के सचिव विजेंद्र कंडारी, सह सचिव रमेश सिंह रावत, कोषाध्यक्ष उमेश चौहान, कार्यकारिणी सदस्य अनुपम भाटिया, अमर सिंह, वीरेंद्र कुमार मिश्रा, छोटेलाल दीक्षित, गोपाल दत्त , महावीर सिंह, राधेश्याम, पूरण सिंह रावत, टीकम सिंह रावत, नरेंद्र सिंह चौहान, राम कुमार चौहान, राजीव शर्मा आदि शामिल थे !