ऑनलाइन गाय खरीदने के नाम पर हुआ धोखा, पैसे भी गए और गाय भी नहीं मिली।

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश के अंतर्गत ग्राम हरिपुरकलां में एक महिला के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। जिसमें महिला द्वारा किसी अशोक शर्मा नाम के व्यक्ति से गाय खरीदने की बात की गई थी। महिला ने एडवांस में ₹33000 पे कर दिए गए । लेकिन जब गाय देने की बात आई तो उस व्यक्ति ने फोन नही उठाया, महिला के द्वारा बार बार फोन करने पर नंबर स्विच ऑफ बता रहा है।

हरिपुर कला की महिला ने फेसबुक में एक विज्ञापन देखा, जिसमें गाय खरीदने बेचने के लिए एक नंबर दिया गया था।महिला के द्वारा उस नंबर पर कॉल करने पर अशोक शर्मा नाम के व्यक्ति ने फोन उठाया दिसंबर से लगातार गाय खरीदने के बाद होती रही और जनवरी में डील हुई और ₹4000 एडवांस महिला के द्वारा ऑनलाइन पेमेंट कर दी गई उसके बाद 12 घंटे के अंदर गाय घर तक पहुंचाने की बात की थी। फिर 5 घंटे बाद फोन आया कि हम आधे रास्ते पहुंच चुके हैं गाय लेकर। पैसे की जरूरत है यहां पर एक बार ₹9500 दूसरी बार ₹9500 भेज दिए गए। फिर थोड़ी देर बाद ₹10000 के लिए बोला गया महिला ने अपने किसी सगे संबंधी के द्वारा ₹10000 और जैसे ही ₹10000 भिजवाए तो वहां से फोन स्विच ऑफ हो गया कई बार महिला के द्वारा फोन करते नंबर नहीं लगा।

इसकी शिकायत महिला द्वारा सीएम पोर्टल पर ऑनलाइन की गई। जिसका संज्ञान लेते हुए रायवाला थाने में अशोक शर्मा पर धारा 420 का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के द्वारा जांच चल रही है।