गूलर बदरीनाथ हाईवे पर ऑल्टो कार गिरी खाई में 2 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश -बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गूलर में एक आल्टो कार के खाई में गिरी। जिस वजह से 2 लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

मुनी की रेती थाना प्रभारी रितेश शाह ने बताया कि श्रीनगर से ऋषिकेश की ओर एक आल्टो कार u10 70229 आ रही थी, कि अचानक गूलर के निकट कार गहरी खाई में जा गिरी ,जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आपदा प्रबंधन की टीम ने घायलों को एम्स में उपचार के लिए इमरजेंसी में 108 से पहुंचाया गया। जिसमें एक महिला और पुरुष बताए जा रहे हैं। कार में कुल 4 लोग सवार थे। 

नीम बीच मुनिकी रेती के पास खाई में गिरी कार से मौके पर रामदयाल (52) पुत्र बुद्धि दास निवासी चमेली गांव, पट्टी दोगी नरेंद्र नगर और संजीव सजवाण (42) पुत्र रणवीर सिंह निवासी बैरनी कमांध चंबा टिहरी गढ़वाल के शव को एसडीआरएफ और स्थानीय लोगों की मदद से खाई से निकाला गया। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजे गए हैं। पुलिस के मुताबिक घायलों में रीना पंवार (20) पुत्री चतर सिंह निवासी चमेली गांव, पट्टी दोगी नरेंद्र नगर और विकास भट्ट (30) पुत्र पूर्णानंद भट्ट निवासी बैराई गांव पट्टी दोगी नरेंद्र नगर शामिल है। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।