गैस सिलेंडर व बढ़ती महंगाई से गृहिणियों की मुश्किलें बढ़ी : रमोला

खबर शेयर करें -

आज बुधवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला के नेतृत्व में कांग्रेस जनों ने विधानसभा बूथ संख्या 06 और 07 में घर-घर जाकर जनसंपर्क कर आम जनमानस से आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की ।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने अपने समर्थकों के साथ विधानसभा ऋषिकेश के अलग-अलग बूथों पर जनसंपर्क किया । इसी क्रम में विधानसभा ऋषिकेश के बूथ संख्या 06 और 07 में घर घर जाकर कांग्रेस का प्रचार प्रसार किया।
रमोला ने कहा कि महंगाई को रोकने के लिये भाजपा और केंद्र सरकार फेल हो चुकी है, मौजूदा महंगाई केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों की विफलता का प्रमाण है महंगाई ने प्रत्येक घर का बजट बिगाड़ कर अशांति पैदा कर दी है ।


प्रदेश की भाजपा सरकार ने 5 सालों में सिर्फ मुख्यमंत्री बदलने का काम किया है ,और सत्ता का बंदरबांट किया है।

पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य कृष्णा रमोला ने बताया कि स्थानीय विधायक द्वारा क्षेत्र की जनता को ठगा गया है , जनता ने उन्हें तीन बार क्षेत्र के विकास करने का मौका दिया परंतु उन्होंने विकास के नाम पर सिर्फ अपना व अपने परिवार का विकास किया है इनके द्वारा आर्थिक सहायता अपने खासमखास लोगों को बाँटी गई, परंतु जिस गरीब को आर्थिक सहायता की जरूरत थी उसको कोई मदद नहीं दी, आज गैस सिलेंडर व बढ़ती महंगाई से गृहिणियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

भ्रमण में जितेन्द्र त्यागी,अनुप शाही, लक्ष्मी, रीता, रूबी, प्रीति नेगी उपस्थित थे।