ग्राम मंथन में अचानक ढहा एक भवन, वृद्ध महिला घायल

खबर शेयर करें -

मामला टिहरी जिले के जाखनीधार ब्लॉक में ग्राम मंथल का है जहां मकान के ढहने से वृद्ध महिला घायल हो गई। लगातार हो रही बरसात के चलते पहाड़ों में भूमि कटाव जैसी घटनाएं हो रही है।
ग्रामीणों के द्वारा डेढ़ घंटे के मशकत करने से वृद्ध महिला को मलवे से बाहर निकाला गया। महिला के कंधे सर में काफी चोटें आई है।

आपको बता दे कि जिला आपातकालीन परिचालन केंद्र, टिहरी से प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को प्रात: लगभग 10:45 बजे तहसील जाखणीधार के अन्तर्गत ग्राम मथल, नंदगांव में 01 आवासीय भवन क्षतिग्रस्त से 01 महिला के आंशिक रूप से दबने की सूचना प्राप्त हुई। महिला को ग्रामीणों द्वारा तुरंत ही सुरक्षित बाहर निकाला गया।दुर्घटना की सूचना प्राप्त होते एसडीएम टिहरी, जाखणीधार मय राजस्व टीम, स्वास्थ्य विभाग की टीम मय एम्बुलेंस मौके पर पहुंचे तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा घायल महिला को प्राथमिक उपचार दिया गया है। तत्पश्चात घायल महिला मुन्नी देवी पत्नी स्व. सुंदरू, उम्र 70 वर्ष, निवासी ग्राम मंथल, तहसील जाखणीधार को जिला अस्पताल बौराड़ी लाया गया है। महिला के कंधे और सर पर चोटें आई है, महिला खतरे से बाहर हैं।

जिला अस्पताल में जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल डॉ. सौरभ गहरवार ने घायल महिला का हालचाल जाना तथा संबंधित डॉक्टर को महिला को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने को कहा। इस दौरान एसडीएम टिहरी अपूर्वा सिंह सहित डॉक्टर मौजूद रहे।