चीला पवार हाउस में एसडीआरएफ ने बरामद किया युवती का शव, बैराज के पास देर शाम कूद गई थी

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश: चीला पावर हाउस से एसडीआरएफ ने 23 वर्षीय युवती का शव बरामद किया है। सोमवार सुबह एसडीआरएफ की टीम ने किया बरामद।

एसडीआरएफ इंस्पेक्टर कविंद्र सजवाण ने जानकारी दी कि रविवार देर शाम एक युवती बैराज के पास नहर में कूद गई थी। उसके बाद देर शाम एसडीआरएफ भी मौके पर पहुंची थी। स्थानीय पुलिस और जल पुलिस के साथ।

लेकिन युवती का कुछ पता नहीं चल पाया था।युवती का नाम आंचल पुत्री अनिल निवासी D-112 बैराज कॉलोनी ऋषिकेश जिसकी उम्र 23 वर्ष बताया गया है। परिजनों ने सीसीटीवी फुटेज में युवती की थी। बैराज के CCTV में युवती बैराज क्रॉस कर रही थी।थोड़ी देर के बाद युवती डूबने लगी नहर में। वहां आते जाते हुए लोगों ने बचाने का प्रयास भी किया बताया जा रहा है।लेकिन पानी तेज होने से युवती बह गई। बताया जा रहा है बाइक को युवती ने पशुलोक बैराज में खड़ा करके पैदल ही नहर की तरफ आगे चली गई और उसके बाद नहर में कूद गई।

एसडीआरएफ ने देर रात तक सर्च अभियान चलाया लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था।लेकिन आज सुबह फिर से एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया तो पता लगा कि चीला बिजली घर के पास जाल में युवती का शव अटका पड़ा है।एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर युवती के शव को निकाला और उसके बाद स्थानीय पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है।पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को पुलिस सौंपेगी। मामले में आगे विधिक कार्रवाई जारी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।युवती ने ऐसा क्यों किया अब इस बारे में पुलिस उसके घरवालों से भी पूछताछ कर रही है।

एसडीआरएफ की टीम में SDRF इंस्पेक्टर कवीन्द्र सिंह सजवाण, किशोर कुमार, शिवम, रविंद्र, जितेंद्र, कुलदीप दानू, डबास और स्थानीय पुलिस में सब इंस्पेक्टर सारदानंद सेमवाल और रितेश रहे मौजूद।