चीला रोड पर पलटी कार, 4 घायल, श्यामपुर जिला पंचायत संजीव चौहान भी थे कार में

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश: चीला रोड पर कुनाऊ गांव के पास एक कार पलटने से 4 लोग घायल हो गए हैं। चारों को नजदीकी हॉस्पिटल में ले जाया गया है। वही चारों घायलों में जिला पंचायत सदस्य श्यामपुर ऋषिकेश युवा भाजपा नेता संजीव चौहान भी हैं। जिनको मामूली चोट लगी है।

जानकारी के मुताबिक सभी विंध्यवासिनी माता मंदिर से दर्शन करके वापस ऋषिकेश लौट रहे थ। लाल रंग की कार UK14 J 900 में सभी सवार थे और अचानक चुनाव के पास यह दुर्घटना हुई कार पलट गई।


संजीव चौहान ने बताया कि वह माता विंध्यवासिनी के दर्शन करके वापस लौट रहे थे जैसे ही कुनाव गांव के पास पहुंचे सामने से एक कार आ रही थी काफी हाई स्पीड में और पहले उसने कुत्ते को टक्कर मारी उसके बाद वह हमारी तरफ।

कार में हेमंत, विमल, राजीव भंडारी और संजीव चौहान थे । चौहान ने बताया इनमें से एक के पैर में काफी चोट लगी है कि अभी एम्स ट्रॉमा सेंटर में हुए उपचार करवा रहे हैं उन लोगों का उन्हें भी थोड़ी बहुत चोट लगी है । दूसरा कार चालक काफी स्पीड में था और वह वहां मौके से फरार हो गया। संजीव चौहान ने बताया हमने अपने को बचाने के लिए कार को थोड़ा साइड लिया तब तक कार डिवाइडर से टकरा चुकी थी और कार हमारी पलट गई। गनीमत रही कार नहर में नहीं गिरी।एकदम बैरिकेडिंग से टकराकर कार पलट गई थी। कार से धुआं आते देख मैंने फिर कार का अगला शीशा तोड़कर साथियों को बाहर निकाला। फिलहाल एम्स ट्रॉमा सेंटर में चारों उपचार करवा रहे हैं।