छिद्दरवाला चौक पर एक बाइक को छोटे हाथी (टैम्पो) ने मारी टक्कर। 2 साल का बच्चा छिटका हाथ से। माता पिता दोनों घायल

खबर शेयर करें -

छिद्दारवाला मैन चौक पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है। आज सुबह लगभग 10.30 बजे देहरादून की तरफ से से आ रहे एक छोटा हाथी टेम्पो ने चौक पर एक बाइक को टक्कर मार दी. बाइक में तीन लोग सवार थे एक महिला एक पुरुष और दो साल का बच्चा. तीनों को उपचार के लिए ऋषिकेश चिकित्सालय ले जाया गया है.

छोटा हाथी टेम्पो UK08 CB 2892 देहरादून की तरफ से दूध ले जा रहा था और ऋषिकेश-हरिद्वार की तरफ जा रहा था. जैसे ही टेम्पो चौक पर पहुंचा बाइक को टक्कर मार दी. बाइक में सवार महिला और पुरुष संभवतः पति पत्नी बताये जा रहे हैं और उनके बीच बैठा बच्चा छिटक कर दूर जा गिरा.दोनों पुरुष और महिला भी घिसड़ते हुए कई मीटर आगे गिर पड़े बच्चा हाथ से छिटक गया. लेकिन कहते हैं ऊपर बचाने वाला बड़ा होता है बच्चे को ज्यादा चोट नहीं आयी. वहीँ दुर्घटना होते ही स्थानीय लोग एकत्रित हुए और तुरंत पुलिस को सूचना दी गयी. घायलों को उठाया गया और 108 में माध्यम से ऋषिकेश सरकारी हॉस्पिटल ले भेजा गया है. टेम्पो के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है.

आपको बता दें छिद्दरवाला का यह चौक कुछ समय पहले ही बना है और हाइवे पर पड़ता है.इस सड़क पर ट्रैफिक लगभग 100 की स्पीड पर चलता है. हालाँकि, सड़क के किनारे धातु की पत्तियों से बाढ़ लगाईं हुई है उसके बाद सर्विस रोड है. लेकिन हाइवे चौड़ा होने के बाद इस चौक पर आये दिन दुर्घटना होती रहती हैं. इससे पहले एक बुजुर्ग को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया था. ग्रामीण क्षेत्र होने की वजह से यहाँ पर लोगों की काफी आवाजाही बनी रहती है. यह जगह हरिद्वार-ऋषिकेश से देहरादून जाने वाले मुख्य राजमार्ग पर पड़ता है.