टिहरी में दो महिलाओं के शव एसडीआरएफ की टीम ने किए बरामद

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश, 24 अगस्त ।उत्तराखंड में अतिवृष्टि से आपदा के तीन दिन बीत गए है। अभी भी कई लोग लापता है कई लोग मलबे में दबे हैं। रेस्क्यू कार्य जारी है।

मंगलवार को टिहरी में दो महिलाओं के शव एसडीआरएफ की टीम ने बरामद किए है। वहीं टिहरी जिलाधिकारी लगातार आपदाग्रस्त क्षेत्रों का दौरा कर रहे है। वह 7 किमी पैदल चलकर आपदा ग्रस्त गांव घेना पहुंचे ,और आपदा प्रबंधन का जायजा लिया। 
जानकारी के अनुसार टिहरी के ग्वाड़ गांव में मलबे में दबे एक ही परिवार के पांच लोगों में से एक महिला का शव मिला है। महिला की पहचान 60 वर्षीय मगनी देवी के रूप में हुई है, साथ ही लापता चार लोगों की तालाश अभी भी जारी है।

साथ ही कीर्तिनगर तहसील के गोदी कोठार में मलबे में दबी बुजुर्ग महिला बचनी देवी का शव भी एसडीआरएफ ने बरामद किया है। 

महिला 20 अगस्त को भारी बारिश से हुए भूस्खलन के दौरान घर के अंदर जिंदा दफन हो गई थी। वहीं दूसरी ओर जिलाधिकारी डॉ सौरभ गहरवार मोर्चा संभाले हुए वह आपदाग्रस्त क्षेत्रों में पहुंच हालात का जायजा ले रहे है और लोगों को हर संभव मदद का आश्वासन दे रहे है।

जिलाधिकारी आज 7 किमी पैदल चलकर आपदा ग्रस्त गांव घेना पहुंचे औरआपदा प्रबंधन का जायजा लिया। आपदाग्रस्त क्षेत्र ग्राम घेना में जिलाधिकारी के साथ डीडीओ एवं अन्य अधिकारी भी साथ हैं और आपदा से हुए नुकसान का जायजा लिया गया है।