टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग सिलेंडर फटने से मची अफरा-तफरी। दमकल की गाड़ियां मौके पर

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र की अंतर्गत एम्स चौकी क्षेत्र के शिवाजी नगर स्थित एक टेंट हाउस के स्वामी के घर में फटे गैस सिलेंडर के कारण लगी आग से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

जिसकी सूचना पर पहुंची दमकल टीम ने आग को काबू करने का प्रयास किया लेकिन आग इतनी बेहद तरीके से फैल गई थी, उसने आसपास के क्षेत्र को भी अपनी चपेट में ले लिया जिसे बुझाने के लिए  दमकल की टीम को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है

एम्स चौकी प्रभारी शिवराम ने बताया कि शिवाजी नगर निवासी 16 नंबर गली में रमेश टेंट हाउस का कार्य करने वाले के घर के गोदाम में रखें गैस सिलेंडर  में हुए विस्फोट के कारण लगी,अचानक आग के कारण भीषण धमाका हो गया, इसके बाद देखते देखते गोदाम में रखे लगभग 1 दर्जन से अधिक गैस सिलेंडर से निकली गैस के कारण भारी विस्फोट होने लगे। 

जिसके कारण ‌आग ने आसपास क्षेत्रों को भी आग की लपटें ले लिया। जिसकी सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मचारियों ने आग को काबू करने का प्रयास किया परंतु आग इतनी भयंकर थी कि आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग के कर्मचारियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। समाचार भेजे जाने तक आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली मौके पर दमकल विभाग के कर्मचारी उपस्थित है ।

मौके पर उपस्थित लोगों का आरोप है कि दमकल विभाग के कर्मचारी आग लगने की सूचना दिए जाने के बाद भी 1 घंटे तक मौके पर नहीं पहुंचे थे जिससे स्थानीय नागरिकों में दमकल विभाग के लोग काफी रोष व्याप्त है।