डेंगू का स्वर्गाश्रम में भी प्रकोप जारी, नगर पंचायत अध्यक्ष माधव अग्रवाल की अचानक हुई तबीयत खराब

खबर शेयर करें -


ऋषिकेश ,राम झूला, स्वर्ग आश्रम क्षेत्र में डेंगू का प्रकोप जारी ,नगर पंचायत अध्यक्ष स्वर्ग आश्रम माधव अग्रवाल को हुआ डेंगू, खराब स्वास्थ्य के चलते निर्मल आश्रम हॉस्पिटल में भर्ती,


एक बार फिर डेंगू ने स्वर्गाश्रम क्षेत्र में दस्तक दे दी है। बता दें कि स्वर्ग आश्रम वास पास के क्षेत्र में लगातार बरसात का पानी जगह-जगह पानी इकट्ठा होने के कारण डेंगू बड़ी तेजी से चल रहा है।

नगर पंचायत अध्यक्ष स्वर्गाश्रम माधव अग्रवाल की अचानक तबीयत बिगड़ गई, तुरंत उनको निर्मल आश्रम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां जांच रिपोर्ट में डेंगू की पुष्टि हुई है। फिलहाल उनके स्वास्थ्य में काफी लाभ है। नगर पंचायत स्वर्गाश्रम अधिशासी अभियंता मंजू चौहान के द्वारा बताया गया कि, स्वर्ग आश्रम के क्षेत्र में लगातार दवाई का छिड़काव कराया जा रहा है। वहीं आस्था पथ पर राज्य सरकार द्वारा पानी के नल तो लगा दिए थे। लेकिन पानी की निकासी ना होने के कारण रास्ते पर ही जगह-जगह पानी कट्ठा हो रहा है।

जिस कारण डेंगू फैलने की काफी संभावना है। इसलिए इस पर भी जल्द ही कार्रवाई की जाएगी और जितने भी नल आस्था पथ पर लगाए गए हैं ।उन सब को वहां से हटाया जाएगा, या पानी की निकासी की समुचित व्यवस्था की जाएगी, लोगों को जागरूक करने के लिए अधिशासी अभियंता मंजू चौहान द्वारा अपील की गई है कि अपने घरों के आसपास पानी जमा ना होने दें और पूरे आस्तीन और पैरों को ढकने वाले कपड़े पहने ताकि डेंगू से बचाव हो सके।