ऋषिकेश:डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने नगर आयुक्त को जी-20 सम्मेलन से पूर्व कूड़े का पहाड़ हटाने तथा साफ सफाई संबंधित दिए आवश्यक निर्देश

खबर शेयर करें -

ऋषिके -क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने मुख्य नगर आयुक्त राहुल गोयल के साथ बैठक की। इस दौरान जी-20 सम्मेलन से पूर्व कूड़े के पहाड़ को हटाने, सफाई व्यवस्था, पथ प्रकाश से सम्बंधित आवश्यक निर्देश दिए।

बैराज रोड स्थित कैम्प कार्यालय में हुई बैठक में मंत्री डॉ अग्रवाल ने कहा कि पहली बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत जी-20 की मेजबानी कर रहा है, और ऋषिकेश को इसकी जिम्मेदारी मिली है।

डॉ अग्रवाल ने कहा कि पूरे विश्वभर के प्रभावशाली देशों के लीडर यहाँ पहुंचेंगे। उन्होंने स्पष्ट रूप से निर्देशित करते हुए कहा कि जी-20 के दो दिवसीय सम्मेलन से पूर्व ऋषिकेश से कूड़े का पहाड़ हटाया जाए।डॉ अग्रवाल ने कहा कि नगर में सफाई व्यवस्था को दुरुस्त किया जाए, यहाँ की नाली, बाजार, गलियों, मुख्य मार्गों सहित अन्य जगहों में सफाई का विशेष ध्यान दिया जाए, उन्होंने कहा गंदगी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।डॉ अग्रवाल ने बैठक के दौरान लाल पानी स्थित भूमि कूड़ा निस्तारण प्लांट की वास्तविक स्थिति भी जानी। डॉ अग्रवाल ने पथ प्रकाश के लिए भी निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि नगर में प्रकाश की पर्याप्त व्यवस्था हो।