दीपक ध्यानी, प्रमोद उनियाल, कैलाश चंद्र एवं जसवंत बने दरोगा, अधिकारीगणों ने कंधे पर स्टार पहनाकर दी बधाई

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश: मुख्यालय द्वारा जारी सूची के तहत वरिष्ठ क्रम में अपर उप निरीक्षक एएसआई बने ऋषिकेश के 4 हेड कॉन्स्टेबल को आज ऋषिकेश सीओ डीसी ढौंडियाल एवं अन्य प्रभारी गणों के द्वारा कंधे पर स्टार पहनाकर प्रमोशन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई।


इस दौरान प्रमोट हुए जवानों की खुशी में शामिल होते हुए सभी साथियों द्वारा मिष्ठान इत्यादि वितरित कर पदोन्नति प्राप्त करने वाले अपने साथी को बधाई दी।

थाना रायवाला से दीपक ध्यानी, सी ओ ऑफिस से प्रमोद उनियाल और ऋषिकेश कोतवाली से कैलाश चंद्र एवम् जसवंत सिंह और ऋषिकेश सीओ डी सी ढोंढियाल

ऋषिकेश के चार हेड कांस्टेबल थाना रायवाला से दीपक ध्यानी, सी ओ ऑफिस से प्रमोद उनियाल और ऋषिकेश कोतवाली से कैलाश चंद्र एवम् जसवंत सिंह को दरोगा बनने पर ऋषिकेश सी ओ डी सी ढोंढियाल के द्वारा बधाई दी गई है।

आपको बता दे की हेड कॉन्स्टेबल से अपर उपनिरीक्षक पुलिस कर्मियों को बुधवार को ऋषिकेश के क्षेत्र अधिकारी डीसी ढौंडियाल में बधाई देते हुए जवानों की खुशी में शामिल होते हुए। मिष्ठान वितरण के साथ एक साथ बधाई दी।

थानाध्यक्ष कुलदीप पंत एवं दरोगा नीरज त्यागी के द्वारा दीपक ध्यानी के दरोगा बनने पर कंधे पर स्टार पहनाते हुए।

इस अवसर पर रायवाला थानाध्यक्ष कुलदीप पंत के द्वारा रायवाला के हेड कॉन्स्टेबल दीपक ध्यानी को दरोगा बनने पर कंधे पर स्टार पहनाकर बधाई दी है और प्रमोशन के बाद जिम्मेदारियों को और अधिक तन्मन्यता एवम निष्ठा से निभाने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

देखिए वीडियो