दुर्घटना: चमोली और कुहेड़ के बीच गहरी खाई में गिरी कार, तीन की मौत तीन गंभीर रूप से घायल

खबर शेयर करें -
उत्तराखण्ड टाइम्स/ चमोली:-चमोली और कुहेड़ के बीच 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार,तीन की मौत तीन गंभीर रूप से घायल हो गए है।
आपको बता दे कि बदरीनाथ से वापस आ रहा यात्री वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया है। सभी यात्री नोएडा के बताए जा रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक रविवार को एक यात्री वाहन बदरीनाथ से लौट रहा था। राष्ट्रीय राजमार्ग पर चमोली और कुहेड़ के बीच चालक ने वाहन से संतुलन खो दिया। देखते ही देखत वाहन अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में समा गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर पहुच गई। टीमों ने रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य तीन को रेस्क्यू कर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। बताया जा रहा है कि वाहन में छह लोग सवार थे। सभी नोएडा निवासी है। समाचार लिखे जाने तक मृतकों व घायलों के संबंध में स्पष्ठ जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस पूछताछ कर मृतकों व घायलों के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास में जुट गई है।