नगर में चल रहे ब्लैक मेलिंग के खिलाफ नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के द्वारा कोतवाली में दी शिकायत पत्र

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश :नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के द्वारा कोतवाली पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए नगर में आरटीआई के नाम पर हो रहे ब्लैक मेलिंग के खिलाफ कोतवाली पुलिस को शिकायत पत्र सौंपा।

बुधवार को ललित मोहन मिश्रा के साथ नगर उद्योग व्यापार पति मंडल के द्वारा जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया गया और कोतवाली में पहुंचकर आरटीआई के नाम पर ठगी करने वाले तीन व्यक्ति के खिलाफ निरीक्षण प्रभारी रवि सैनी को शिकायत पत्र सौंपा।

आपको बता दे की वसूली के नाम पर अपने आप को आरटीआई बताता है और उनसे डरा धमकाकर पैसे मांगता है शिकायत पत्र में लिखा है कि लगभग 1 माह पूर्व प्रार्थी को उसके सहयोगी व मित्र अभिषेक शर्मा ने आकर कहा कि अनिल गुप्ता पुत्र गोपीचंद निवासी मायाकुंड ने उनसे कहा कि ललित मोहन मिश्रा बड़ा आदमी है मुझे उससे 200000 रूपये ( दो लाख रूपये ) दिलवा दो नहीं तो मैं उसे कोई भी नया काम करने नहीं दूंगा और उसके हर काम में व्यवधान डालूंगा व मिश्रा को चैन से बैठने नहीं दूंगा । अनिल गुप्ता यह भी कहा कि अगर पुलिस में शिकायत की तो पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अपने संपर्कों से मिश्रा का कांड भी करवा दूंगा तथा अनिल गुप्ता ने हर साल का ठेका करने को कहा और कहा कि ₹ 500000 ( पांच लाख रूपये ) हर साल दो तब हम कुछ नहीं कहेंगे ।

ऐसे ही दूसरी घटना प्रभु दयाल शर्मा पुत्र स्वर्गीय नवल किशोर शर्मा निवासी गंगानगर द्वारा भी की गई । यहां पर प्रभु दयाल ने मेरे मित्र रवि जैन पुत्र स्वर्गीय राधेश्याम जैन से कहा कि तुमने तो पैसे दे ही दिए हैं अपने दोस्त ललित मोहन मिश्रा से भी ₹ 200000 ( दो लाख रूपये ) दिलवा दो नहीं तो ” हम ” मिश्रा को कहीं ना कहीं लपेट देंगे । रवि जैन ने पूछा कि हम कौन तो प्रभु बोला हमारा ग्रुप बड़ा है मैं अनिल गुप्ता , घनश्याम झा सभी एक साथ ही यह कार्य करते हैं जो भी मिलता है आपस में उसे बांट लेते हैं । रवि जैन ने पूछा कैसे – कैसे देने हैं तो उसने कहा कि पैसे ” हम स्वयं नहीं लेते प्रभाकर मार्केट में एक आदमी है पैसे उसके यहां देने हैं हम उससे ले लेंगे प्रभु दयाल शर्मा ने कहा कि कुछ दिन पहले अनिल गुप्ता ने अभिषेक शर्मा के माध्यम से बात की थी पर मिश्रा ने रूपये नहीं दिये । अब हम उसे छोड़ेंगे नहीं लगता है इसका ” कांड ” कराना पड़ेगा वरना लोगों में हमारी दहशत कम हो जाएगी मिश्रा व्यापार मंडल का अध्यक्ष है । उसको ठोकने से हमारी दहशत बनी रहेगी ।

इस दौरान जितेंद्र पाल पाठी, एकांत गोयल, अभिषेक शर्मा, देवेंद्र प्रजापति, अब्दुल रहमान, मदन मोहन शर्मा, अरविंद जैन, दीपक अग्रवाल, राजकुमार ठाकुर, महेश
अग्रवाल, प्रदीप जैन मौजूद रहे।