पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से किया हमला। पत्नी बुरी तरह घायल आरोपी फरार।

खबर शेयर करें -

पति ने अपनी पत्नी को घायल कर दिया है यह घटना है ऋषिकेश हॉस्पिटल की है। जहां पहले से इलाज करवा रही पत्नी को दुबारा धार दार चाकू से घायल कर दिया।

दिनेश पुत्र मदन सिंह निवासी डोबरा तलाई पौड़ी गढ़वाल जो पुलिस में नौकरी करता है। जिसका विवाह अनीता पुत्री तोताराम निवासी पौड़ी गढ़वाल के साथ 2010 में हुआ था।
बता दें कि शादी के कुछ साल तक तो दोनों बड़े प्यार से रहे। लेकिन बाद में धीरे-धीरे दोनों में अनबन शुरू हो गई।


1 मई 2022 को दिनेश दारू पीकर घर आया और उसने अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीटा। जिसके चलते अनीता को काफी गंभीर चोटे आई, और हड्डी भी टूट गई ।जैसे ही इसकी सूचना अनीता के पिता तोताराम को मिली तो वह अपनी पुत्री को लेकर ऋषिकेश लक्ष्मण झूला थाना पहुंचे और वहां पर अपने दामाद दिनेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

लक्ष्मण झूला थाने में दिनेश के खिलाफ 323/ 325 धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया और पुलिस तफ्तीश में लग गई ।जैसे ही इसकी सूचना दिनेश को लगी कि उसके खिलाफ लक्ष्मण झूला थाने में मुकदमा कायम कराया गया है ।तो वह ऋषिकेश राजकीय चिकित्सालय पहुंचा जहां वह अपनी पत्नी पर दबाव बना रहा था कि वह अपना मुकदमा वापस ले ले, सुबह से ही वह पत्नी के साथ लगातार झगड़ा कर रहा था, की शाम को अचानक चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने बताया कि दिनेश ने धारदार हथियार से अनीता के ऊपर वार किया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी। शोर सुनकर लोग दिनेश को पकड़ने के लिए भागे तो दिनेश लोगों को धक्का देकर भाग गया ।आसपास के लोगों ने इसकी सूचना ऋषिकेश कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची महिला का उपचार डॉक्टर द्वारा किया जा रहा है। फिलहाल महिला खतरे से बाहर है ।वही दिनेश पुत्र मदन सिंह निवासी डोबरा तलाई पौड़ी फरार हैं। ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी रवि कुमार सैनी ने बताया कि अभी पीड़ित परिवार की तरफ से तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर देने के बाद ही अभियोग पंजीकृत कराया जाएगा।