पैसे दोगुने करने के नाम पर ठगे लाखों रुपए, लोगों ने मचाया हंगामा, ऑफिस छोड़ भागे मैनेजर और कर्मचारी

खबर शेयर करें -

जनशक्ति मल्टी स्टेट मल्टी परपज कोऑपरेटिव सोसायटी लिमिटेड में रकम के दुगुने किए जाने का लालच देकर लोगों के लाखों रुपए हड़प लिए जाने के बाद लोगों ने सोमवार की सुबह ऋषिकेश कार्यालय पर जबरदस्त हंगामा कर दिया, हंगामा बढ़ता देख कंपनी के मैनेजर सहित सभी कर्मचारी कार्यालय छोड़कर भाग गए ।

उक्त कंपनी के झांसे में फंसे जनपद पौड़ी गढ़वाल के नीलकंठ निवासी अनिल नेगी ने बताया कि उन्होंने गांव के ही एक व्यक्ति के माध्यम से उक्त कंपनी में ₹5 लाख से अधिक की धनराशि जमा की थी जी ने बताया गया था कि उनकी धनराशि साड 6 साल में डबल करने के बाद लौटा दी जाएगी परंतु उनका समय पूरा होने के बावजूद भी उनके पैसे को वापस नहीं लौटाया जा रहा है।

जिसके लिए वह कई महीनों से इस कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं परंतु उन्हें हर बार किसी न किसी बहाने से वापस लौटाया जा रहा है ।

इसी प्रकार नीलकंठ के ही विमल ने 1 लाख40हजार, शैलेंद्र सिंह ने 57000 पुरुषोत्तम रावत ने 75000 संदीप पवार ने 60,000 होशियार सिंह ढाल वाला निवासी ने 52000 संगीता देवी नीलकंठ निवासी ने 4लाख 30हजार रुपए जमा किए थे परंतु किसी का भी पैसा नहीं लौटाया गया है ।

इनके साथ सैकड़ों की संख्या में लोग एकजुट होकर सोमवार की सुबह देहरादून रोड स्थित कार्यालय पर पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए जब हंगामा किया तो कार्यालय के सभी कर्मचारी अपना कार्यालय छोड़कर भाग खड़े हुए ,लेकिन लोगों ने कार्यालय का घेराव जारी रखा है ।

वहीं कंपनी के स्थानीय निदेशक अनिल रावत और उपनिदेशक दीप सिंह नेगी सर्किल के मुख्य प्रबंधक सतीश दिवाकर का कहना था कि उन्होंने सभी लोगों के दस्तावेज मुख्यालय नागलोई दिल्ली भेज दिए हैं।

और उनसे आग्रह भी किया जा चुका है कि इन लोगों के फिक्स डिपाजिट की अवधि समाप्त हो गई है ,जिन की रकम लौटा दी जाए परंतु उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिल रहा है जिनके कारण इन लोगों में रोष उत्पन्न हो रहा है जिनकी रकम लौटाने के लिए वह भी गंभीर है।