भट्टोवाला में संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव, दिनभर रो रो कर अपनी मां को उठाता रहा मासूम

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश : भट्टोवाला क्षेत्र में एक महिला घर के अंदर संदिग्ध हालत में मृत मिली है. देर रात पुलिस पहुंची मौके पर और शव को कब्जे में लेकर एम्स भिजवा दिया है. मृतका का नाम सीमा थापा (35) है. श्यामपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

भट्टोवाला क्षेत्र में घर के अंदर अपनी माँ को मासूम बेटा आयूष (9) उठाता रहा दिन भर लेकिन माँ नहीं उठी. देर शाम जब बच्चा रोने लगा सुबह से माँ नहीं उठ रही है करके तब पड़ोसियों ने उसकी रोने की आवाज सुनी. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर एम्स भेज दिया है. कैसे मौत हुई पुलिस पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है. मासूम आयूष से पूछा तो उसने बताया माँ कल सुबह तक ठीक थी दिन से ऐसे हे पड़ी है उठी नहीं और आज देर शाम 11 बजे बच्चा रोने लगा तब पड़ोसियों को पता लगा. इससे पहले उसने अपनी माँ को हिलाया डुलाया भी बिस्तर में ताकि वह उठ क्योँ नहीं रही करके लेकिन वो नहीं उठी. पुलिस सूत्रों के अनुसार इस महिला ने पहले भी सुसाइड करने की कोशिश की थी. महिला किराए के कमरे में रहती थी .

जनवरी मार्च 21 की घटना हैं. पुलिस मामले में उसके परिजनों से भी संपर्क करने की कोशिश कर रही है. महिला का पूर्व में पति से तलाक हो रखा था पहले वाला पति भी घटना के बाद मौके पर आया था. वर्तमान में पति कहाँ है कौन इसकी पुलिस जांच कर रही है.

घटना की पुष्टि श्यामपुर चौकी इंचार्ज रामनरेश शर्मा ने की है. वे खुद मौके पर गए थे पुलिस टीम के साथ. उन्होंने बताया महिला के परिजन जो भी होंगे उनसे भी हम पूछताछ करेंगे, महिला का पति के साथ तलाक 2017 में हो गया था, वर्तमान में क्या स्थित है पूछताछ के बाद ही पता चल पायेगा. महिला ने 20 मार्च को सुबह 8 :30 बजे मकान मालकिन से बात भी की थी और पानी लिया था पीने के लिए.घटना की जानकारी देर शाम पुलिस को प्राप्त हुई है हम तुरंत मौके पर पहुंचे और शव को हमने पोस्ट मॉर्टम के लिए एम्स भेज दिया है. वहीँ 108 एम्बुलेंस की टीम में अनुज प्रसाद और पायलट सतीश भट्ट की टीम भी रही मौजूद.