भव्य, शानदार व धमाकेदार रहा लांयल क्लब ऋषिकेश रॉयल का दीपावली मेला, दिया भट्ट ने जीता मिस ऋषिकेश का खिताब

खबर शेयर करें -

बच्चों ने झूलों, महिलाओं ने लजीज व्यजनों एवं युवाओं ने मनोरंजक खेलों का उठाया लुत्फ

ऋषिकेश- लांयस कलब  ऋषिकेश रॉयल के तत्वावधान में आयोजित दीपावली मेला शहरवासियों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आया।मेले में  बच्चों के लिए लगे  आर्कषक झूलों ने जहाँ उनके चेहरे खुशी से खिला दिए वहीं युवतियों एवं महिलाओं के लिए विभिन्न स्टालों में सजे लजीज व्यंजन आर्कषण का केन्द्र रहे।मेले के दौरान  वर्ष 2018 मैं विश्व के सर्वोच्च शिखर का आरोहण कर चुकी उत्तराखंड पुलिस की टीम के आठ जवानों को सम्मानित भी किया गया।

श्री भरत मंदिर इंटर कॉलेज के खेल मैदान में रविवार की देर शांम आयोजित हुआ ऋषिकेश दीपावली मेला शहरवासियों के लिए मनोरंजन की दृष्टि से फुल पैकेज साबित हुआ। हर वर्ग के लोगों ने मेले का जमकर लुत्फ उठाया।मेले का प्रमुख आर्कषण रैम्प पर जलवा बिखेरती शहर की खूबसूरत माँडल रही जिन्होंने मिस ऋषिटकेश प्रतियोगिता में कदमताल कर खूब तालियां बटोरी। इसके अलावा शहर की प्रतिभाओं ने भी डांस एवं सिंगिंग की शानदार प्रस्तूतियों से अपने टेलेंट का जलवा बिखेरा। इससे पूर्व मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने बतौर मुख्य अतिथि दीप प्रज्जवलित कर मेले का विधिवत शुभारंभ कराया।नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने भी विशिष्ट अतिथि के तौर पर मेले में सहभागिता करते हुए मेले के भव्य आयोजन के लिए क्लब सदस्यों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर शहर के हजारों लोगों सहितक्लब अध्यक्ष अंकुर अग्रवालस सचिव प्रशांत जमदग्नि ,कोषाध्यक्ष प्रतिक कालिया,मेला चेयर पर्सन धीरज मखीजा, सुशील छाबड़ा, अभिनव गोयल, पंकज चंदानी ,अरविंद किंगर ,राही कपाडिया, लविश अग्रवाल, आशीष अग्रवाल ,हिमांशु अरोड़ा, मयंक गुप्ता, तरुण चोपड़ा ,ऋषभ जैन, अतुल जैन सुमित चोपड़ा आदि मौजूद रहे।